जूते के अंदर से निकला ऐसा शिकारी जीव, जानकर बिना झाड़े अपने जूते नहीं पहनेंगे आप
Advertisement
trendingNow11058074

जूते के अंदर से निकला ऐसा शिकारी जीव, जानकर बिना झाड़े अपने जूते नहीं पहनेंगे आप

Huge Spider inside Shoe: हममें से कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें मकड़ियों से इतना अधिक डर लगता है कि मकड़ी देखते ही वह चीखने-चिल्लाने लगते हैं. कई लोग तो मकड़ी होने की वजह से कमरे के अंदर नहीं जाते हैं. वायरल हो रहा वीडियो मकड़ी से ही जुड़ा है. इसे देखने के बाद हर किसी की दिल की धड़कन बढ़ रही है.

screenshot image

Huge Spider inside Shoe: सोशल मीडिया पर हमें कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिसे देखकर हमारी चीख निकल जाती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. यह वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो एक बच्चे के जूते का है. इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं.

  1. सामने आया खौफनाक वीडियो
  2. जूते से निकली शिकारी मकड़ी
  3. वीडियो देखकर डर गए लोग

वीडियो देखकर निकल जाएगी आपकी चीख

वीडियो देखने के बाद यकीनन आप एक चीज सीख जाएंगे कि बिना झाड़े अपने जूते नहीं पहनेंगे. हममें से कई लोग ऐसे होते हैं जिन्हें मकड़ियों से इतना अधिक डर लगता है कि मकड़ी देखते ही वह चीखने-चिल्लाने लगते हैं. कई लोग तो मकड़ी होने की वजह से कमरे के अंदर नहीं जाते हैं. वायरल हो रहा वीडियो मकड़ी से ही जुड़ा है. इसे देखने के बाद हर किसी की दिल की धड़कन बढ़ रही है.

ये भी पढ़ें- शादी में आई सुंदर लड़की ने हाथ में लिया ड्रिंक और करने लगी ऐसा डांस, देखते रह गए रिश्तेदार

वीडियो को ViralHog नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में हम एक विशालकाय मकड़ी को एक बच्चे के जूते से बाहर निकलते देख सकते हैं. वीडियो देखने में बहुत ही खतरनाक लग रहा है. यह वीडियो पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया का बताया जा रहा है. एक बच्चे के जूते से बड़ी शिकारी मकड़ी बाहर निकलती दिखाई दे रही है. देखें वीडियो-

बच्चे के जूते से निकली शिकारी मकड़ी

मम रूथ टिनले ने बताया कि वह पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के व्हीटबेल्ट इलाके में रहते हैं. उन्होंने बताया कि हमेशा झाड़ी से खौफनाक रेंगने वाले कीड़े-मकौड़े बाहर निकलते हैं. इसलिए वह हमेशा अपने जूतों को पहनने से जरूर झाड़ते हैं. एक दिन जब उन्होंने अपने बच्चे के स्कूल का जूता झाड़ा तो उसमें से एक शिकारी मकड़ी बाहर निकली. वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने जूते पहनने से पहले उन्हें झाड़ने की सलाह दी. एक यूजर ने लिखा कि यह बेहद खतरनाक वीडियो है. वहीं एक अन्य यूजर ने बताया कि मकड़ियां घरों या कारों में प्रवेश कर सकती हैं.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news