रामलीला के मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, अश्लील डांस पर भड़के लोग
Advertisement
trendingNow12428629

रामलीला के मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, अश्लील डांस पर भड़के लोग

UP News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में रामलीला कार्यक्रम की परमिशन लेकर मंच पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. बार-बालाओं के अश्लील डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

रामलीला के मंच पर बार-बालाओं ने लगाए ठुमके, अश्लील डांस पर भड़के लोग

Shocking News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में रामलीला कार्यक्रम की परमिशन लेकर मंच पर बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. बार-बालाओं के अश्लील डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एरवाकटरा थाना क्षेत्र के एरवाकटरा मार्केट का बताया जा रहा है. जहां रामलीला के मंच पर बार-बालाओं द्वारा फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं. वायरल वीडियो में कुछ युवक नोट देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आयोजकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने कार्यक्रम की परमिशन निरस्त कर दिया और अब एसडीएम बिधूना को रिपोर्ट भेजने की कार्यवाही में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: ये क्या छोटे कपड़े पहन रखे हैं? लड़की को शॉर्ट ड्रेस में देखकर भड़क गई आंटी, Video वायरल

रामलीला के मंच पर बार-बालाओं का अश्लील डांस

रामलीला के मंच पर बार-बालाओं द्वारा अश्लील डांस किया जा रहा है और फिल्मी गानों पर जमकर ठुमके लगाए जा रहे हैं. औरैया जिले के एरवाकटरा थाना क्षेत्र के एरवाकटरा बाजार में रामलीला का आयोजन किया जा रहा है. परमिशन धार्मिक आयोजन की और कार्यक्रम में बार-बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए. "सैंया जी देहरादून में बातें होती हैं फोन पर", "जादू तेरे इश्क का तेरी ओर खीचे मुझे" जैसे फिल्मी गानों पर ठुमके लगाकर अश्लीलता परोसी गई. बार-बालाओं के ठुमके पर युवकों के द्वारा नोट देते हुए वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है.

 

 

यह भी पढ़ें: मैं शादी करने जा रही हूं... आ जाओ पार्टी देती हूं; लड़की संग ऑफिस के साथियों ने किया 'भयानक' प्रैंक

सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

क्षेत्राधिकारी बिधूना भरत पासवान ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक धार्मिक कार्यक्रम में अश्लील डांस का वीडियो वायरल हो रहा है. यह प्रकरण थाना एरवाकटरा से संबंधित है उक्त प्रकरण के संबंध में आयोजको के खिलाफ तत्काल समुचित धाराओं में अभियोग पंजीकृत करने हेतु थाना प्रभारी को आदेशित कर दिया गया है. साथी आयोजन की परमिशन को समाप्त करने हेतु एसडीएम को रिपोर्ट प्रेषित की जाएगी.

रिपोर्ट: गौरव श्रीवास्तव

Trending news