पर्पल साड़ी में पाकिस्तानी महिला ने डांस फ्लोर पर लगा दी 'आग', हुई नोटों की बारिश; मौका तलाक का था
Advertisement
trendingNow12355730

पर्पल साड़ी में पाकिस्तानी महिला ने डांस फ्लोर पर लगा दी 'आग', हुई नोटों की बारिश; मौका तलाक का था

Pakistan Viral Video: पाकिस्तान को एक रूढिवादी देश माना जाता है. ऐसे मुल्क में एक पाकिस्तानी महिला ने तलाक होने पर जो कुछ किया वो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. आखिर पाकिस्तानी महिला ने तलाक के बाद ऐसा क्या किया कि आज उसकी हर ओर चर्चा हो रही है, आइए बताते हैं.

पर्पल साड़ी में पाकिस्तानी महिला ने डांस फ्लोर पर लगा दी 'आग', हुई नोटों की बारिश; मौका तलाक का था

Viral news: एक पाकिस्तानी महिला का तलाक हुआ तो उसने खुशी में नाच-नाच कर आसमान सिर पर उठा लिया. तलाक की खुशी में महिला ने ग्रैंड पार्टी दी. तलाक का जश्न हुआ तो बॉलीवुड गानों पर डांस के ऐसे ऐसे स्टेट देखने को मिले की पाकिस्तानी कट्टरपंथियों को उस महिला को ज्ञान देने का मौका मिल गया.  ये महिला लहंगा पहनकर इतना झूमी कि हिंदी फिल्मों के गानों को रिपीट करके बजवाने लगी. तलाक सुनकर रोने धोने के बजाए इसने अलग अंदाज में जश्न मनाया. महिला ने बड़ी पार्टी होस्ट की और जमकर ठुमके लगाकर न सिर्फ समां बांध दिया बल्कि पार्टी में पूरा भौकाल मचा दिया.

पर्पल लहंगे में 'पैसों की बारिश'

जब तलाकशुदा महिला डांस कर रही थी तो देखने वालों की भीड़ लगी थी. पर्पल लहंगे में उसने डांस किया तो उसके आस पास मौजूद लोग उसे चीयर करते नजर आए. तालियां बज रही थीं, मैडम खुशी के मारे नाच रही थीं. डांस फ्लोर के बैकग्राउंड में तलाक मुबारक लिखे बेलून ने जश्न के माहौल को और बढ़ा रहे थे. वहीं सड़ने वाले सड़ू लोग सड़ रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद इंटरनेट की गलियों में कोई उसे बेगैरत बता रहा था, तो कोई नैतिकता का पाठ पढ़ा रहा था. 

 ‘शीला की जवानी’.... ‘सोना कितना सोना है....’ और ‘मैं बारिश कर दूं पैसे की....

महिला ने अपने डांस से फ्लोर पर आग लगा दी. सोलो परफॉर्मेंस देखकर लोग भी भौंचक रह गए. एक के बाद एक और एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गानों पर डांस लोगों को खूब पसंद आया. महिला की परफॉर्मेंस पर सामने खड़ी औरतें उसके ऊपर मशीन से पैसे उड़ाती हुई नजर आईं. इस धमाल वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. सारे मर्द एक जैसे नहीं होते, इसलिए कुछ लोग उसका समर्थन भी कर रहे हैं.

TAGS

Trending news