Viral Video: बाइक के चक्के को बना दी सिलाई मशीन! इस आदमी का जुगाड़ देख माथा घूम जाएगा
Advertisement
trendingNow12468590

Viral Video: बाइक के चक्के को बना दी सिलाई मशीन! इस आदमी का जुगाड़ देख माथा घूम जाएगा

Viral Video: हाल में एक जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से कपड़ा सिलते नजर आ रहा है. चलिए जानके हैं विस्तार से..

Viral Video: बाइक के चक्के को बना दी सिलाई मशीन! इस आदमी का जुगाड़ देख माथा घूम जाएगा

Viral Video: सोशल मीडिया आए दिन अजीबोगरीब जुगाड़ का वीडियो वायरल होता रहता है. कभी गर्म सड़क पर अंडे बनाने का तो कभी बंद गैस करके पूड़ी बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है. ऐसा ही हाल में एक जुगाड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता रहता है. ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स मोटरसाइकिल से कपड़ा सिलते नजर आ रहा है. इसे देखकर लोगों का माथा घूम जाएगा. हालांकि, यह वीडियो लोगों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ  है.

क्या है पूरा मामला 

वीडियो में देखा जा रहा है कि शख्क ने अपनी बाइक को डबल स्टैंड पर खड़ा करता है और स्टैंड के नीचे ईंट लगाकर उसे थोड़ा ऊंचा किया .  इसके बाद, उसने बाइक के पिछले पहिए से सिलाई मशीन के वील को जोड़ता है. और जैसे ही वह बाइक को चालू करता है तो पहिया घूमने लगता है इसके साथ सिलाई मशीन का वील भी घूमने लगता है. इस तरह, शख्स कपड़े को सिलते नजर आता है.

वीडियो देख लोग हो रहे हैं हैरान 

यह जुगाड़ न केवल अनोखा है बल्कि काफी मजेदार भी है. लोग इस वीडियो को देखकर हैरान हैं कि कैसे कोई शख्क बाइक का यूज कपड़ा सिलने के लिए करता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग इसे मनोरंजक और क्रिएटिव मान रहे हैं, जबकि कुछ लोग इसे खतरनाक भी बता रहे हैं. उनका कहना है कि इस तरह की हरकत से  दुर्घटना हो सकती हैं और इसे मोटिवेट नहीं किया जाना चाहिए.

 

यूजर दे रहे हैं प्रतिक्रिया 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @sarcasticschool_  नाम के यूजर ने शेयर किया और उन्होंने कैप्शन लिखा, "क्या दिमाग लगाया है भाई".वीडियो को अब तक दो लाख चालिस हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. वायरल रील पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "यही वजह है कि टेस्ला चाहकर भी भारत में नहीं आ रहा है".  जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतने प्रतिभाशाली लोग कहां से आते हैं."ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड को जलाने के लिए अनजान से शादी के लिए बोली 'हां', नहीं आया तो फूट-फूटकर रोई दुल्हन

 

Trending news