Groom Run Away: इंतजार करती रह गई दुल्हन..नहीं आया दूल्हा, फिर मेहमानों के सामने ही लिया यह फैसला
Advertisement

Groom Run Away: इंतजार करती रह गई दुल्हन..नहीं आया दूल्हा, फिर मेहमानों के सामने ही लिया यह फैसला

Bride Groom News: उसने मेहमानों के सामने ही ऐलान किया कि शादी की रस्में नहीं रुकेंगी, सब वैसा ही चलता रहेगा और अब वह खुद से शादी करेगी. और फिर इसके बाद यही हुआ.

Groom Run Away: इंतजार करती रह गई दुल्हन..नहीं आया दूल्हा, फिर मेहमानों के सामने ही लिया यह फैसला

Groom Run Away and Bride married Herslef: भारत समेत दुनियाभर से शादियों के सीजन के दौरान दूल्हे दुल्हन की खूब सारी कहानियां सामने आती हैं. कई बार दूल्हा तो कई बार दुल्हन अपनी फनी हरकतों से सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. लेकिन इन सबके बीच शादियों में कई ट्विस्ट की भी घटनाएं सामने आई हैं. ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन से सामने आया है जहां शादी के दिन मंडप सजा हुआ था, दुल्हन इंतजार कर रही थी लेकिन दूल्हा वहां नहीं पहुंचा और धोखा दे दिया.

दोनों चार साल तक रिलेशनशिप में थे
दरअसल, यह घटना ब्रिटेन के वेल्‍स की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां की रहने वाली काइली स्‍टीड की शादी होने वाली थी. इससे पहले वे दोनों करीब चार साल तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे फिर दो साल पहले लड़के ने ही शादी के लिए कहा था कि दोनों आगे चलकर शादी करेंगे. इसके बाद अब यह निर्णय लिया गया था कि वे दोनों शादी करेंगे. 

दूल्हे के पक्ष के भी सारे लोग वहां पहुंच गए थे
शादी का दिन भी तय हो गया और मेहमानों को कार्ड तक भी भेज दिया गया था. सारी तैयारियां हो चुकी थीं और शादी का दिन भी आ गया. सभी मेहमान पहुंच चुके थे. आश्चर्य की बात यह भी है कि सिर्फ दुल्हन ही नहीं दूल्हे के पक्ष के भी सारे लोग वहां पहुंच गए थे. अब सिर्फ दूल्हे का ही इंतजार रह गया. समय बीत गया लेकिन वह जब नहीं आया तो सब बात करने लगे. 

मेहमानों के सामने ही ऐलान किया
दुल्हन ने उसे फोन भी लगाया लेकिन वह बंद जा रहा था. तब तक उसके एक दोस्त ने बताया कि वह भाग गया है और शादी नहीं करना चाहता है. इसके बाद वह निराश हो गई. उसने थोड़ी देर और इंतजार किया इसके बाद मेहमानों के सामने ही ऐलान किया कि शादी की रस्में नहीं रुकेंगी, सब वैसा ही चलता रहेगा और अब वह खुद से शादी करेगी. और फिर इसके बाद यही हुआ. उसने खुद से शादी की और सभी मेहमानों के साथ तस्वीरें  खिंचवाई.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news