फर्जी किडनैपिंग कर रहे थे लड़के, Reels तो वायरल हुई नहीं पुलिस ने पकड़ लिया और फिर किया ऐसा
Advertisement
trendingNow12488202

फर्जी किडनैपिंग कर रहे थे लड़के, Reels तो वायरल हुई नहीं पुलिस ने पकड़ लिया और फिर किया ऐसा

Fake Kidnapping: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में चार युवकों को दिनदहाड़े एक व्यक्ति का फर्जी अपहरण करते हुए गिरफ्तार किया गया. इन युवकों ने इंस्टाग्राम पर कंटेंट बनाने के लिए एक प्रैंक किया, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को चाट खाते समय मोटरसाइकिल पर आकर घेर लिया. 

 

फर्जी किडनैपिंग कर रहे थे लड़के, Reels तो वायरल हुई नहीं पुलिस ने पकड़ लिया और फिर किया ऐसा

Fake Kidnapping Reels: यूपी के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली में चार युवकों को दिनदहाड़े एक व्यक्ति का फर्जी अपहरण करते हुए गिरफ्तार किया गया. इन युवकों ने इंस्टाग्राम पर कंटेंट बनाने के लिए एक प्रैंक किया, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को चाट खाते समय मोटरसाइकिल पर आकर घेर लिया. उनका तीसरा साथी पूरे घटनाक्रम को वीडियो में कैद कर रहा था. वीडियो में एक युवक ने मोटरसाइकिल से उतरकर एक लड़के का चेहरा एक कपड़े से ढक दिया, जैसे कि वह उसे बेहोश करने की कोशिश कर रहा हो. फिर उन्होंने उस व्यक्ति को मोटरसाइकिल पर खींच लिया और भागने की कोशिश की. इस दृश्य ने आस-पास के लोगों को चौंका दिया.

यह भी पढ़ें: साल में 25 लाख रुपये की कमाई भी कम है... खुद देख लें ये हिसाब-किताब, लोग हो रहे बांवले

रील्स बनाने के चक्कर में बुरे फंसे लड़के

हालांकि, जब यह युवक भागने लगे तो स्थानीय लोगों ने उनका रास्ता रोक दिया और मोटरसाइकिल रोक दी. कुछ लोगों ने घटना को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने अपहरणकर्ताओं को वहां रुकने के लिए मजबूर कर दिया और उनकी बातों पर बहस करने लगे. जब इन युवकों से सवाल किया गया तो उन्होंने कैमरे की ओर इशारा किया और बताया कि यह सब इंस्टाग्राम के लिए था. कुछ ही पल बाद यह युवक जोर-जोर से हंसते हुए स्थानीय लोगों को पूरी स्थिति समझाने लगे.

 

 

भारत में यहां की तबाही का मंजर देखकर कांप जाएगी रूह, भयानक तूफान में जान बचाकर भागे लोग!

एक्स यूजर्स ने यूपी पुलिस से की ऐसी रिक्वेस्ट

इस मामले में पुलिस ने कहा, “मुजफ्फरनगर में चार लड़के अपहरण का वीडियो बना रहे थे. पुलिस ने सभी चारों को गिरफ्तार कर लिया. उनके नाम गुलशेर, मोनिश, सादिक और समद हैं.” वीडियो तेजी से वायरल हो गया और इसे 73,000 से अधिक बार देखा गया. इस पोस्ट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आईं, जिसमें अधिकांश ने इन चार युवकों की हरकतों की कड़ी निंदा की. एक्स यूजर्स ने उत्तर प्रदेश पुलिस से इन पर सख्त कार्रवाई की मांग की.

एक यूजर ने मजाक में कहा, “अब ये कुछ दिन जेल में रील्स बनाएंगे, एडिट और अपलोड वहीं से होगा.” एक अन्य ने लिखा, “ये सब समाज में गंदगी फैला रहे हैं. इससे समाज को गलत संदेश जाएगा. यूपी पुलिस को इन्हें सही सजा देनी चाहिए.” गिरफ्तारी से पहले खतौली के सीओ रामाशिष यादव ने कहा, “आज एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें तीन लड़के खतौली में सार्वजनिक स्थान पर एक नकली अपहरण की फिल्म बना रहे थे. वीडियो ने स्थानीय लोगों में डर फैला दिया. अब पुलिस इस वीडियो में शामिल लड़कों की पहचान कर रही है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.”

Trending news