Toll Booth पर दो औरतों के बीच हुई जबरदस्त मारपीट, बाल पकड़कर यूं जड़े थप्पड़ ही थप्पड़; देखें Video
Advertisement

Toll Booth पर दो औरतों के बीच हुई जबरदस्त मारपीट, बाल पकड़कर यूं जड़े थप्पड़ ही थप्पड़; देखें Video

Women Fight Video: जैसा कि आप क्लिप में देख सकते हैं कि दोनों महिलाएं एक-दूसरे को धक्का मारती हैं और फिर बाल खींचना शुरू कर देती हैं. इस दौरान आस-पास खड़े लोग देखते रहते हैं और कोई भी बीच-बचाव के लिए नहीं आता है.

 

Toll Booth पर दो औरतों के बीच हुई जबरदस्त मारपीट, बाल पकड़कर यूं जड़े थप्पड़ ही थप्पड़; देखें Video

Toll Booth Employee And Passenger Fight: महाराष्ट्र के नासिक से एक वीडियो सामने आया है जिसमें दो महिलाओं को आपस में भयंकर तरीके झगड़ा करते हुए देखा जा सकता है. ये वीडियो नासिक के पिंपलगांव टोल प्लाजा का है. इनमें एक महिला यात्री है, जबकि दूसरी टोल बूथ पर कर्मचारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़ाई टोल फीस को लेकर हुई. जैसा कि आप क्लिप में देख सकते हैं कि दोनों महिलाएं एक-दूसरे को धक्का मारती हैं और फिर बाल खींचना शुरू कर देती हैं. इस दौरान आस-पास खड़े लोग देखते रहते हैं और कोई भी बीच-बचाव के लिए नहीं आता है. दोनों ही महिलाएं एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आ रही हैं. मारपीट के दौरान दोनों ही महिलाएं गाली-गलौज भी करती हैं.

टोल बूथ पर फीस को लेकर झगड़ पड़ी महिलाएं

जैसा कि हम वीडियो में देख सकते हैं कि दोनों महिलाओं के बीच लड़ाई कुछ मिनट तक चलती रही. जहां उनके आसपास के कुछ लोगों ने दूर से ही लड़ाई को रोकने की कोशिश की. वहीं कई लोग अपने मोबाइल फोन पर लड़ाई का वीडियो लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो को मिस्टर राज माजी नाम के एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है कि नासिक के पास पिंपलगांव टोल बूथ पर महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हो गई.' इंटरनेट पर लोगों ने खूब कमेंट किए. उन्होंने साझा किया कि कैसे लड़ाई अनावश्यक थी और इसे कैसे रोका जा सकता था.

 

 

झगड़े पर लोगों ने कुछ ऐसे दिए रिएक्शन

इंटरनेट पर वायरल हुए वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, 'सब वीडियो बना रहे हैं कोई झगड़े को रोकने की कोशिश नहीं कर रहा. आजकल लोग झगड़े को रोकने के बजाय वीडियो बनाना शुरू कर देते हैं. क्या ये जरूरी काम है?' यह पहली बार नहीं है जब किसी यात्री ने टैक्स चुकाने को लेकर किसी टोल बूथ कर्मचारी के साथ मारपीट की है. हाल ही में, एक व्यक्ति ने एक महिला कर्मचारी को बिना टैक्स चुकाए जाने से मना करने पर उसे थप्पड़ मार दिया था. घटना राजगढ़-भोपाल मार्ग पर कचनारिया टोल प्लाजा पर हुई थी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news