close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मां के गर्भ के अंदर ही लड़ पड़े जुड़वा बच्चे, VIDEO देख आपके भी उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर एक महिला के अल्ट्रासाउंड का एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक मां के पेट में जुड़वा बच्चे लड़ाई कर रहे हैं. 

मां के गर्भ के अंदर ही लड़ पड़े जुड़वा बच्चे, VIDEO देख आपके भी उड़ जाएंगे होश
फोटो साभार : वीडियो ग्रैब/The AIO Entertainment

नई दिल्ली : घर में अगर एक उम्र या कम उम्र के फासले के दो बच्चे हों तो उनमें लड़ाई होना लाजिमी है. बच्चे घर में लड़ते हैं, ये तो सबको पता है पर बच्चे मां के पेट में भी लड़ते हैं, क्या आपने इसके बारे में सुना है. जी हां ये खबर सुनने में जितनी हैरान कर देने वाली है, उससे भी कहीं ज्यादा हैरत में डालता है इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे जुड़वा बच्चों का मां के पेट के अंदर लड़ाई करना. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक महिला के अल्ट्रासाउंड का एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक मां के पेट में जुड़वा बच्चे लड़ाई कर रहे हैं. यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक, महिला के गर्भ में दो लड़कियां हैं, कुछ दिनों पहले स्वास्थ्य कारणों से महिला डॉक्टर के पास गई तब उनका अल्ट्रासाउंड हुआ और वीडियो सामने आया. देखिए VIDEO

पिता ने शूट किया है वीडियो
रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वीडियो पिछले साल चीन में शेयर किया गया था. महिला चार महीने की प्रेग्नेंट थी. वो ट्विंस बच्चों को जन्म देने वाली थी. पिछले साल यिनचुआन में एक क्लिनिक में उन्होंने अल्ट्रासाउंड कराया था. खास बात यह है कि इस वीडियो को किसी डॉक्टर ने नहीं बल्कि बच्चियों के पिता ने ही शूट किया है और सोशल मीडिया पर शेयर किया.

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया मजेदार कमेंट
गर्भ के अंदर बच्चियों की लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. कुछ लोगों का कहना है कि यह गर्भ के अंदर बेशक से लड़ाई कर रहे हों, लेकिन बाहर आने के बाद दोनों में बहुत ज्यादा प्यार होगा. वहीं, एक यूजर ने लिखा है कि वह मां के गर्भ के अंदर एक दूसरे का ख्याल रख रही हैं.