नशे में अजगर से भी डर नहीं लगता… सांप से लिपटा, पर शख्स ने विक्ट्री साइन दिखाया!
Advertisement
trendingNow12474034

नशे में अजगर से भी डर नहीं लगता… सांप से लिपटा, पर शख्स ने विक्ट्री साइन दिखाया!

Viral Video: आंध्र प्रदेश में एक नशे में धुत व्यक्ति पर अजगर रेंगता हुआ देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. क्लिप में देखा जा सकता है कि अजगर उस शख्स के शरीर पर लिपट नजर आ रहा है.

 नशे में अजगर से भी डर नहीं लगता… सांप से लिपटा, पर शख्स ने विक्ट्री साइन दिखाया!

viral video: सोशल मीडिया पर आए दिन तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं कभी अजगर से लड़ता बिच्छू का तो कभी सांप से लड़ता नेवला का. ऐसा ही आंध्र प्रदेश में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसमें एक नशे में धुत शख्स पर एक अजगर रेंगता हुआ देखा गया.

अजगर से लिपटा रहा शख्स 

वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक व्यक्ति, जो शराब के नशे में था, एक खेत में बैठा हुआ था. अचानक, एक अजगर उसके पास आ गया और उसके शरीर पर रेंगने लगा. शख्स नशे में इतना धुत था कि उसे अजगर के रेंगने का एहसास ही नहीं हुआ. अजगर ने धीरे-धीरे उस शख्स के शरीर को लपेट लिया, लेकिन व्यक्ति टस से मस नहीं हुआ. हालांकि, शख्स अजगर के लिपटने के बावजूद आराम से बैठा हुआ था और वह अपने एक हाथ से विक्ट्री साइन भी दिखाने की कोशिश कर रहा था.

गांव के लोगों ने किया मदद 

गांव के लोगों ने जब यह दृश्य देखा, तो वे तुरंत उस शख्स की मदद के लिए दौड़े. उन्होंने डंडे और छड़ी की मदद से अजगर को शख्स से अलग किया और उसकी जान बचाई. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया और लोगों ने इस पर मजेदार कमेंट किये. कुछ लोगों ने इसे शराब की ताकत बताया, तो कुछ ने इसे शख्स की बेवकूफी बताया. इससे यह साबित होता है कि शराब का अत्यधिक सेवन कितना खतरनाक हो सकता है. लोगों ने इस वीडियो के माध्यम से शराब छोड़ने की सलाह भी दी. यह घटना एक चेतावनी के रूप में भी देखी जा सकती है कि नशे में धुत होकर किसी भी स्थिति का सामना करना कितना मुश्किल हो सकता है.

 

 

वीडियो देखकर यूजर कर रहे हैं कमेंट 

यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @TeluguScribe नाम के यूजर ने शेयर किया. वीडियो को अब तक 37 हजार  से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इसे कई लोगों ने इसे लाइक भी किया. वायरल वीडियो पर यूजर्स ने तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि ज्यादा नशे में कौन है, व्यक्ति या अजगर".  एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह शुद्ध रूप से बेवकूफी है, अगर आपको कुछ हो जाता तो आपका परिवार क्या करता?".

ये भी पढ़ें: 'सिंघम अगेन' रिलीज के पहले ही अजय देवगन, रोहित शेट्टी ने किया ऐसा काम कि बन गया वर्ल्ड रिकॉर्ड

Trending news