Puppy Video: जानवर कौन? मासूम पिल्ले की जान के साथ खेल रहे युवक-युवती, वीडियो देख आपका भी खून खौल जाएगा
Advertisement

Puppy Video: जानवर कौन? मासूम पिल्ले की जान के साथ खेल रहे युवक-युवती, वीडियो देख आपका भी खून खौल जाएगा

Viral Video: इसका वीडियो देखकर लोग भड़के हुए हैं. वीडियो में दिख भी रहा है कि एक सड़क पर छोटे से पिल्ले के साथ एक युवक और युवती किस तरह का व्यवहार कर रहे हैं. उनको तो यह खिलवाड़ लग रहा है, लेकिन पिल्ले के ऊपर क्या बीत रही होगी, इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है.

Puppy Video: जानवर कौन? मासूम पिल्ले की जान के साथ खेल रहे युवक-युवती, वीडियो देख आपका भी खून खौल जाएगा

Girl Boy Playing With Puppy: आए दिन सोशल मीडिया के माध्यम से यह खबरें आती रहती हैं कि कुत्ते के मासूम पिल्ले चुटकियों में अपनी जान गंवा देते हैं. कभी वे गाड़ियों के नीचे आ जाते हैं तो कभी बड़े जानवरों का शिकार हो जाते हैं. लेकिन सोचिए किसी इंसान की वजह से अगर इन मासूम की जान खतरे में आए तो शायद यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण बात होगी. ऐसा ही कुछ वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आप भी इन दो लोगों पर नाराज हो जाएंगे.

कैप्शन दिया- इसमें जानवर कौन है?
दरअसल, इस वीडियो को भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अवनीश सरण ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन दिया है कि इसमें जानवर कौन है. यह कैप्शन शायद फिट भी बैठ रहा है. क्योंकि इस वीडियो को देखकर किसी का भी खून खौल जाएगा. वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक और एक युवती एक छोटे से पिल्ले को उछाल रहे हैं. उन्होंने पिल्ले की पूंछ पकड़ रखी है.

पिल्ला सहमा हुआ और डरा हुआ
कभी वे पिल्ले की पूंछ पकड़कर उसे उछालते हैं तो कभी पैर पकड़कर उसे उछालते हैं. वह पिल्ला सहमा हुआ है और डरा हुआ है. इतना ही नहीं वीडियो के आखिर में यह भी दिख रहा है कि वह को उस पिल्ले को इतना ऊपर उछाल देते हैं कि वह डर जाता है. वीडियो के एक और हिस्से में यह भी दिख रहा है कि सड़क के दोनों किनारों पर युवक और युवती चल रहे हैं और वह पिल्ले को टांगे हुए हैं.

खतरनाक तरीके से रिकॉर्ड किया
हैरानी की बात यह भी है कि जो भी शख्स इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा है, वह भी इसमें शामिल है. अपनी तरफ से बता रहा है कि ऐसे नहीं ऐसे करिए. इस वीडियो को भले ही मजे के लिए या वायरल होने के लिए रिकॉर्ड किया गया है. लेकिन यह बहुत ही खतरनाक तरीके से रिकॉर्ड किया गया है. इसमें मासूम पिल्ले की जान भी जा सकती थी. जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, लोग सोशल मीडिया पर भड़क गए.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news