पोते के खुशी के लिए मॉल में दादा ने लगाए ठुमके, इंटरनेट पर लोगों को लुभा रहा VIDEO

इन दिनों विस्कॉन्सिन के ग्रीन बे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्रैंड पा अपने मासूम बच्चे की खुशी के लिए ये सब इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि अगले ही दिन उसकी एक बड़ी सर्जरी होनी थी. 

पोते के खुशी के लिए मॉल में दादा ने लगाए ठुमके, इंटरनेट पर लोगों को लुभा रहा VIDEO
सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: दादा-दादी और नाना-नानी के अपने नाती-पोते के साथ रिश्ते हमेशा सुंदर होते हैं. हाथ पकड़कर चलना सिखाना हो या मम्मी पापा की डांट से बचाना ग्रैंड पेरेंट्स हंसकर या लड़कर वो सब करते हैं, जो उनकी खुशी के लिए किया जा सके. इन दिनों विस्कॉन्सिन के ग्रीन बे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इस प्यारे से रिश्ते की मिठास को दिखाया गया है. 

पांच साल का एक बच्ची अपने ग्रैंड पापा के साथ डांस कर रह है. मासूम बच्चे का मानना है कि 'आप कहीं भी डांस कर सकते हैं'. उसने अपने ग्रैंड पा से कहा कि वह यह न सोचें कि एक शॉपिंग सेंटर में और उन्हें देखकर लोग क्या कहेंगे? ग्रैंड पा अपने मासूम बच्चे की खुशी के लिए ये सब इसलिए कर रहे हैं, क्योंकि अगले ही दिन उसकी एक बड़ी सर्जरी होनी थी. 

 

पांच साल के इस मासूम का नाम क्यूं सेन जुआन बताया जा रहा है, जो सेरेब्रल आर्टेरियोनोउसस मालफॉर्मेशन (एवीएम) बीमारी से ग्रस्त है. ये बीमारी मस्तिष्क में रक्त धमनियों में असमान्यता पैदा करती है. वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसको लोग तेजी से वायरल हो रहा है. 

डॉक्टरों ने बच्चे की सर्जरी के लिए बाईं और के बालों को कटाने के लिए कहा. बच्चे के ग्रैंड पा ने उसके साथ अपने भी बाल वैसे ही कटाए, ताकि बच्चे को ये महसूस न हो सके कि वह अकेले इस जंग को जेल रहा है. अच्छी बात ये है कि बच्चे की सर्जरी सफल रही. 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.