फेशियल कराने गया था दूल्हा, शादी से पहले हुआ ऐसा कांड; दुल्हन भी हो गई परेशान
Advertisement
trendingNow11574032

फेशियल कराने गया था दूल्हा, शादी से पहले हुआ ऐसा कांड; दुल्हन भी हो गई परेशान

Groom Missing Before Wedding:  एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. अचानक खबर मिली कि शादी से पहले दूल्हा गायब हो गया. बताया गया है कि घर से फेशियल कराने के लिए दो दिन पहले चचेरे भाई के साथ निकला था, लेकिन...

 

फेशियल कराने गया था दूल्हा, शादी से पहले हुआ ऐसा कांड; दुल्हन भी हो गई परेशान

Dulha Missing: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले स्थित बसरेहर के खडकोली में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. अचानक खबर मिली कि शादी से पहले दूल्हा गायब हो गया. बताया गया है कि घर से फेशियल कराने के लिए दो दिन पहले चचेरे भाई के साथ निकला था, लेकिन वह दोनों ही वापस अब तक नहीं लौते. दोनों ही भाई लापता हो गए है. शादी वाले घर में अब सन्नाटा पसरा हुआ है और लोग दूल्हे की खोजबीन में लगे हुए हैं. बसरेहर थाने में परिजनों में दूल्हे की गुमशुदगी की तहरीर दी है.

फेशियल कराने गया दूल्हा हुआ गायब

इटावा के बसरेहर इलाके खडकोली गांव में शादी के घर में सन्नाटा पसरा हुआ है. किशन नाम का युवक शादी से दो दिन पहले अपने चचेरे भाई के साथ गांव से इटावा शहर फेशियल कराने के बहाने निकला था. तब से दूल्हा किशन व उसके चचेरे भाई का कुछ अता-पता नहीं है. दूल्हे की बारात आगरा जानी थी. 12 फरवरी से गायब हुए दूल्हे को लेकर घर में सन्नाटा पसरा हुआ है. 

दो माह पहले हुई थी गोद भराई की रस्म

दूल्हे के चाचा ने बताया कि किशन लखनऊ के एक फाइव स्टार होटल में एसी मैकेनिक का काम करता था. दूल्हे की पसंद से ही रिश्ता तय किया गया था. शादी से पहले सारे कामकाज खुद किशन ने निपटाए थे. शादी के कार्ड भी किशन ने ही बांटे थे. गांव में भी किसी से रंजिश नहीं है. ऐसे में दूल्हा क्यों घर से चला गया, कुछ समझ में नहीं आ रहा है. वहीं इस बारे में एसपी ग्रामीण सत्यपाल सिंह ने बताया कि परिजनों के द्वारा एक तहरीर बसरेहर थाने पर दी गई थी, जिसके बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर लिया गया था. दूल्हे के चचेरे भाई को चित्रकूट से बरामद कर लिया गया है. हालांकि, दूल्हे का अभी तक कुछ पता नहीं चला है. दूल्हे के चचेरे भाई से पूछताछ जारी है.

रिपोर्ट: अन्नू चौरसिया

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news