close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पत्नी को मनाने के लिए शरीर पर टैटू बनवा लिखा- 'मैं झूठा और धोखेबाज हूं, मुझे माफ कर दो'

लंदन के एक शख्स ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया है कि सोशल मीडिया पर हर तरफ लोग उसी की चर्चा में लगे हैं

पत्नी को मनाने के लिए शरीर पर टैटू बनवा लिखा- 'मैं झूठा और धोखेबाज हूं, मुझे माफ कर दो'
जॉस टेरेस लिखा कि 'मैं जॉस टेरेस 2 जनवरी 2019 को यह टैटू अपनी मर्जी से बनवा रहा हूं

लंदनः कहते हैं अगर किसी रिश्ते में झूठ और धोखे की दरार पड़ जाती है, तो उसमें विश्वास की गुंजाइश बहुत कम हो जाती है. अगर यह रिश्ता पति-पत्नी का हो तो यह मुश्किल क्या अंजाम ले सकती है इससे तो हर कोई भली-भांती वाकिफ है.  लंदन के एक शख्स ने अपनी पत्नी को मनाने के लिए ऐसा तरीका अपनाया है कि सोशल मीडिया पर हर तरफ लोग उसी की चर्चा में लगे हैं. सोशल मीडिया पर लंदन के इस शख्स ने अपनी पत्नी से माफी मांगने के लिए एक फोटो शेयर की है, जिसे देखकर कोई उसके इस कदम की तारीफ कर रहा है तो कोई पत्नी से पति को माफ करने की अपील कर रहा है.

पत्नी की सांप जैसी ड्रेस देखकर भड़क गया पति, बेसबॉल बैट से तोड़ी टांग

दरअसल, जॉस टेरेस नाम के इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को धोखा दिया था, जिसके बाद उसने अपनी पत्नी से माफी मागने की कोशिश की, लेकिन उसने टेरेस से बात नहीं की, जिसके बाद टेरेस ने पत्नी से माफी मांगने के लिए अपने शरीर पर एक टैटू गुदवा लिया, जिसमें उसने अपनी पत्नी से सॉरी कहते हुए लिखवाया है कि 'मैं जॉस टेरेस 2 जनवरी 2019 को यह टैटू अपनी मर्जी से बनवा रहा हूं. मैं अपनी पत्नी को वापस अपनी जिंदगी में पाना चाहता हूं और यह इसीलिए मैं यह टैटू बनवा रहा हूं, क्योंकि उसे मेरी वजह से बहुत दर्द और पीड़ा झेलनी पड़ी है. मैं यह उसे हुए दर्द और पीड़ा के बदले कर रहा हूं.'  

Video: पति ने भरी पंचायत में कहा तलाक-तलाक-तलाक, पत्नी ने कबूलनामे में जड़ा थप्पड़

जॉस ने टैटू में आगे लिखवाया है कि 'मैं झूठा हूं, धोखेबाज हूं, बेवकूफ हूं, चालबाज हूं. सेक्स वर्कर्स के पास जाता हूं. बेईमान और सम्मान नहीं करने वाला हूं.' वहीं अपने शरीर में यह टैटू बनवाने के बाद जॉस ने इसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देखकर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कोई जॉस की पत्नी से उसे माफ करने को कह रहा है तो कोई दोनों को तलाक लेने को कह रहा है. वहीं कई लोग जॉस के इस कदम की तारीफ कर रहा है.