VIDEO: वेडिंग शूट के लिए नाव पर चढ़ा कपल, करने वाला था किस और हो गया ये काम...
Advertisement

VIDEO: वेडिंग शूट के लिए नाव पर चढ़ा कपल, करने वाला था किस और हो गया ये काम...

 केरल में एक कपल प्री वेडिंग शूट नांव में बैठकर करवा रहा था कि नांव के पलटने से हालात बिगड़ गए और दोनों नदी में जा गिरे. 

फोटो साभार : फेसबुक/@WeddplannerWeddingStudio

आजकल की शादी के फोटोग्राफरों का काम देखते ही बनता है. सही एंगल से तस्वीरें क्लिक करने के लिए फोटोग्राफर कभी पेड़ पर चढ़ जाते हैं, तो कभी समुद्र के पानी में गोता खाने को तैयार रहते हैं. परफेक्ट फोटो के लिए फोटोग्राफरों की मेहनत कई बार काफी रंग लाती है तो कई बार शादी के बंधन में बध रहे या बंधने वाले कपल्स को भारी पड़ जाती है. 

कुछ ऐसा ही केरल के एक कपल के साथ हुआ जिसे नांव पर प्रीवेडिंग शूट करवाना थोड़ा सा रिस्की और महंगा पड़ गया. दरअसल, केरल में एक कपल प्री वेडिंग शूट नांव में बैठकर करवा रहा था कि नांव के पलटने से हालात बिगड़ गए और दोनों नदी में जा गिरे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
कपल का यह वीडियो सोशल मीजिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक कपल नांव पर बैठकर बारिश के पानी को केले के पत्ते से बचाने की नाकाम कोशिश करता है और फोटोग्राफर के कहने पर जैसे ही किस करने के लिए आता है नांव का बैलेंस बिगड़ जाता है और दोनों नांव से नदी में गिर जाते हैं. देखिए VIDEO

जिस स्टूडियो की ओर से इस कपल का फोटोशूट किया जा रहा था, उनका कहना है कि नांव पर केले के पत्ते के साथ एक्सपैरिमेंट करना स्टूडियो का आइडिया था. कपल्स को इसके बारे में जानकारी भी नहीं थी.

Trending news