मोर के मरने तक पंखों को उखाड़ता रहा शख्स, रोंगटे खड़े कर देने वाला Video वायरल
Advertisement
trendingNow11707124

मोर के मरने तक पंखों को उखाड़ता रहा शख्स, रोंगटे खड़े कर देने वाला Video वायरल

Peacock Dead Due To A Boy: मोर की मौत होने पर मामला काफी बढ़ गया और फिर पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप किया. इस वीडियो में शख्स की पहचान कर ली गई है. उसकी पहचान बाइक के नंबर के आधार पर हुई है और उसका नाम अतुल है.

 

मोर के मरने तक पंखों को उखाड़ता रहा शख्स, रोंगटे खड़े कर देने वाला Video वायरल

Man Kills Feather Off Peacock: सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मध्य प्रदेश के कटनी जिले के रीठी थाना क्षेत्र से एक शख्स द्वारा मोर के पंखों को बिना वजह के तोड़ डाला. इस निर्ममता के कारण उस मोर की मौत हो गई. मोर की मौत होने पर मामला काफी बढ़ गया और फिर पुलिस ने इस मामले में हस्तक्षेप किया. इस वीडियो में शख्स की पहचान कर ली गई है. उसकी पहचान बाइक के नंबर के आधार पर हुई है और उसका नाम अतुल है. जब यह घटना घटित हुई तो इस दौरान उसके दोस्त भी साथ में मौजूद थे.

मोर के पंखों को उखाड़ने वाला वीडियो हुआ वायरल

जब अतुल मोर के पंखों को निकाल रहा था तो सामने से उसका एक दोस्त वीडियो शूट कर रहा था. इस दौरान कई लोग भी साथ में मौजूद थे. उसके दोस्तों ने मोर के साथ होने वाले निर्दयता को रोकने का कोई प्रयास नहीं किया. उसके दोस्त देखते रहे और इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. बाद में उसने इस वीडियो को बैकग्राउंड में बज रहे एक गाने के साथ पोस्ट किया, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. इस वीडियो को देखने के बाद वन विभाग अधिकारी हरकत में आए और फिर निर्दयता के लिए कड़ा एक्शन लेने का फैसला किया.

घटना के बाद अधिकारी ने लिया कड़ा एक्शन

प्रभागीय वनाधिकारी (डीएफओ) गौरव शर्मा ने इस वीडियो के द्वारा उस युवक की पहचान की गई है, जो कि रीठी थाना क्षेत्र का निवासी है. डीएफओ गौरव ने कहा, 'जब पुलिस टीम उसके आवास पर पहुंची तो युवक घर पर नहीं था, हम जल्द ही गिरफ्तारी करेंगे.' मामले की आगे की जांच चल रही है. वीडियो का कमेंट बॉक्स इस क्रूर कृत्य से भड़के लोगों से भरा पड़ा है. जहां एक यूजर ने गुस्से वाले इमोजी के साथ 'साइकोपैथ' कमेंट किया, वहीं दूसरे ने लिखा, 'कुछ ऐसा ही इस लड़के के साथ किया जाना चाहिए.'

जरूर पढ़ें-

शेरनी ने किया 4-5 बार अटैक, हिरण ने बना डाला मजाक, हर बार दी ऐसी पटखनी
शादी कराते-कराते पंडित जी को चढ़ा फिल्मी खुमार, दूल्हा-दुल्हन के सामने बोले- तुम्हे

 

Trending news