शख्स ने खरीदी 2 करोड़ रुपये की BMW, लेकिन पेट्रोल भरवाने के लिए करता था मुर्गियों की चोरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक, शख्स लोगों के घरों से बत्तख और मुर्गियों की चोरी कर उसे बाजार में बेचता था और उन्हीं पैसों से गाड़ी में पेट्रोल भरवाने का काम करता था.

शख्स ने खरीदी 2 करोड़ रुपये की BMW, लेकिन पेट्रोल भरवाने के लिए करता था मुर्गियों की चोरी
शख्स ने पुलिस से कहा कि उसने ये जुर्म अपनी ‘प्यासी’ बीएमडब्ल्यू के लिए पेट्रोल खरीदने की खातिर किया था.

बीजिंग : आपने वो कहवात तो सुनी होगी कि शौक बड़ी चीज है. शौक में इंसान क्या कुछ नहीं कर सकता है. इन दिनों चीन में भी एक ऐसा ही शौक का वाक्या देखने को मिला है, जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है. चीन के एक अमीर किसान ने शौक-शौक में 2 करोड़ की BMW खरीद डाली. कुछ दिनों तक खूब मजा आया. फिर कार में पेट्रोल भरवा-भरवाकर उसकी हालत खराब हो गई. शौक को पूरा करने और BMW के स्टेट्स को मेंनटेन करने के लिए शख्स ने लोगों के घरों से मुर्गियां और बत्तख चुरानी शुरू की. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही खबरों के मुताबिक, शख्स लोगों के घरों से बत्तख और मुर्गियों की चोरी कर उसे बाजार में बेचता था और उन्हीं पैसों से गाड़ी में पेट्रोल भरवाने का काम करता था. ये शख्स सिचुआन प्रांत के Linshui County के गामव से पक्षियों की कथित चोरी अप्रैल महीने से कर रहा था. 

ग्रामीणों की शिकायत पर सकते में आई पुलिस
किसान द्वारा लगातार मुर्गियां चोरी करने के कारण ग्रामीण परेशान हो गए और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस ने अपनी छानबीन में पाया कि एक शख्स ही मुर्गियों की चोरी कर रहा है. पकड़े जाने पर शख्स ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया और पुलिस से कहा कि उसने ये जुर्म अपनी ‘प्यासी’ बीएमडब्ल्यू के लिए पेट्रोल खरीदने की खातिर किया था.