• 0/542 लक्ष्य 272
  • बीजेपी+

    0बीजेपी+

  • कांग्रेस+

    0कांग्रेस+

  • अन्य

    0अन्य

मिलिए 19 साल के ईशान गोयल से, जिसने एक अंडे को बना दिया स्टार

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक अंडे की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसका उद्देश्य काइली के 18 मिलियन लाइक्स के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ना था

मिलिए 19 साल के ईशान गोयल से, जिसने एक अंडे को बना दिया स्टार
हर किसी को आश्चर्यचकित करने के लिए, तस्वीर को 49 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले.(फोटो साभार फेसबुक)

नई दिल्ली: वे दिन गए जब रियलिटी टीवी स्टार काइली जेनर के पास इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा लाइक की जाने वाली फोटो थी. जब जेनर ने अपनी बेटी स्टॉर्मी की पहली तस्वीर साझा की, तो रिकॉर्ड बनाते हुए इस फोटो को 18 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले. हालांकि, हाल ही में, काइली के रिकॉर्ड को एक साधारण अंडे ने पछाड़ दिया था. बता दें कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक अंडे की तस्वीर वायरल हुई थी, जिसका उद्देश्य काइली के 18 मिलियन लाइक्स के विश्व रिकॉर्ड को तोड़ना था. हर किसी को आश्चर्यचकित करने के लिए, तस्वीर को 49 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले, जिसने एक नया विश्व रिकॉर्ड बनाया. तस्वीर को पहली बार 4 जनवरी को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, "आइए एक साथ विश्व रिकॉर्ड बनाते हैं और इंस्टाग्राम पर सबसे अधिक पसंद की जाने वाली पोस्ट प्राप्त करते हैं.

पार्किंग में बाइक लगवाते हुए दिखे 'सलमान खान', वायरल हुआ ये VIDEO

बता दें इस वायरल अंडे के पीछे के शख्स का नाम इशान गोयल है. भारत के 19 वर्षीय व्यक्ति ने खुलासा किया कि वह काइली की तस्वीर की तुलना में अंडे की तस्वीर को अधिक पसंद करने में कामयाब रहा. बता दें ईशान गोयल ने दावा किया था कि उसने विश्व रिकॉर्ड बनाने के लिए ऐसा किया था. उन्होंने कहा, "मैं उस अंडे को देने वाले मुर्गे को सारा श्रेय देना चाहूंगा. वह चिंगारी था और मैं गैसोलीन था.' उन्होंने आगे कहा कि अक्सर कोई बात या वायरल होने की कोई वजह नहीं होती है, लेकिन इससे जो होता है, वह सब मायने रखता है."

VIDEO: तीन करोड़ में खरीदा सपनों का घर, एक मुक्के में दीवार हो गई चकनाचूर

काइली से तुलना क्यों
आपको बता दें कि 21 साल की एक्ट्रेस काइली ने फरवरी में अपनी न्यूबॉर्न बेबी के साथ फर्स्ट फोटो शेयर किया था, जिसने 1.8 करोड़ लाइक्स पाकर नया रिकॉर्ड बनाया था. जबकि काइली के इंस्टाग्राम पर 12.38 करोड़ फॉलोअर्स हैं. हालांकि, अब वह इस मामले में अंडे से पिछड़ चुकी थीं. वहीं इंस्टाग्राम पर एक अंडे से पिछड़ने पर काइली बेहद हैरान थीं. इस तरह खुद के पिछड़ने पर जेनर ने सांकेतिक तौर पर एक अंडे को सड़क पर फोड़कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अंडा फोड़ने का वीडियो भी काइली ने शेयर किया था.