MP: जब चाय को लेकर भिड़ गए लोग, जमकर बरसे लात-घूंसे, मारपीट में घायल हो गए आधा दर्जन लोग

मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) के गढ़ाकोटा में लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब चाय के पैकेट जैसी मामूली बात को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया और इस विवाद की वजह से हुई मारपीट में आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए.

MP: जब चाय को लेकर भिड़ गए लोग, जमकर बरसे लात-घूंसे, मारपीट में घायल हो गए आधा दर्जन लोग
घटना में 6 से अधिक लोग घायल हो गए हैं.

सागरः मध्य प्रदेश के सागर (Sagar) के गढ़ाकोटा में लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब चाय के पैकेट जैसी मामूली बात को लेकर 2 पक्षों में विवाद हो गया और इस विवाद की वजह से हुई मारपीट में आधा दर्जन के करीब लोग घायल हो गए. घटना में दुकानदार गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे जिला हॉस्पिटल सागर रेफर किया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरा मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल, गढ़ाकोटा थाना अंतर्गत बुधवार की देर शाम तहसील कार्यालय के बाहर चाय को लेकर शुरू हुई कहासुनी विवाद में बदल गई. इस विवाद में खाद-बीज दुकानदार के साथ चाय बेचने वाले दुकानदार और उसके अन्य लगभग आधा दर्जन साथियों ने जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया, गंभीर रूप से घायल दुकानदार का नाम दीपक कठोदिया बताया जा रहा है, जिसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गढ़ाकोटा लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जिला चिकित्सालय सागर रेफर किया गया.

भीमा मंडावी हत्याकांड NIA जांचः राज्य शासन की याचिका पर HC ने सुरक्षित रखा फैसला

मिली जानकारी के मुताबिक तहसील कार्यालय के बाहर स्थित कठोदिया ट्रेडर्स के दुकानदार दीपक कठोदिया निवासी केकरा ग्राम की दुकान पर एक व्यापारी चाय लेकर आया था. चाय के पैकेट की संख्या तीन थी, लेकिन व्यापारी का कहना था कि वह 4 पैकेट चाय लाया है. इस पर दीपक की चाय बेचने वाले दुकानदार से कहा सुनी हो गई. 

VIDEO: खेत में ट्रैक्टर चलाते नजर आए BJP नेता शिवराज सिंह चौहान, कही ये बात

जिस पर चाय दुकानदार और उसके अन्य साथियों ने दीपक पर जानलेवा हमला कर दिया. घटना की जानकारी के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एसडीओपी रहली, रहली टीआई के साथ गढ़ाकोटा थाने से स्टाफ पहुंचा, जहां गंभीर रूप से घायल दीपक को जिला चिकित्सालय सागर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.