मुंबई के सर्जन राजेश वलन्दे मरीजों के लिए बन गए हैं भगवान का दूसरा रूप

इस दौरान गरीब मरीजों जिनके पास पैसे नहीं होते, उनके लिए म्यूजिकल प्रोगाम करते हैं.

मुंबई के सर्जन राजेश वलन्दे मरीजों के लिए बन गए हैं भगवान का दूसरा रूप
डाक्टर साहब स्टेज पर राजेश खन्ना के हिट गाने भी गाते हैं. (प्रतीकात्मक फोटो)

मुंबई: डाक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता हैं और इसी बात पूरी तरह से सही साबित कर रहे हैं मुंबई के सर्जन डाक्टर राजेश वलन्दे. वैसे तो डाक्टर राजेश सर्जन है और इएऩटी विशेषज्ञ हैं. वे यहां कैंसर के रोगिय़ो का इलाज करते हैं. इस दौरान गरीब मरीजों जिनके पास पैसे नहीं होते, उनके लिए म्यूजिकल प्रोगाम करते हैं , उससे पैसे इक्कठा करते है और फिर गरीब मरीजों के इलाज के लिए खर्च करते हैं. 

मुंबई के सर्जन वलन्दे गरीब मरीजों के लिए भगवान का दूसरा रूप बन गए हैं. डाक्टर साहब पिछले 15 सालों से ऐसे ही लगातार काम करते आ रहे है. मुंबई के जोगेश्वरी इलाके में डाक्टर राजेश वलन्दे के हॉस्पिटल में मरीजों की लाइन लगी रहती है.  

डॉक्टर साहब का दूसरा रंग, करते हैं म्यूजिकल प्रोग्राम

मरीजों के इलाज करने के लिए डाक्टर साहब स्टेज पर बालीवुड़ के पहले सुपर स्टार कहे जाने वाले राजेश खन्ना के हिट गाने भी गाते हैं. जिसके टिकटों की ब्रिकी से उन्हें कुछ पैसे मिल जाए और वो गौतम अपने कैंसर के मरीजों का इलाज कर सके. 

जोगेश्वरी के गौतम के लिए भगवान बने डाक्टर राजेश 

मुंबई के जोगेश्वरी में रहने वाले गौतम मुंह के कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे. कई हॉस्पिटलो में इलाज कराने के बावजूद उनकी समस्या दूर नहीं हुई. इस दौरान गौतम का परिवार आर्थिक समस्या के कारण टूट चुका था. इलाज के दौरान ही उन्हें किसी ने उन्हें डॉक्टर राजेश के बारे में बताया. गौतम के इलाज में जो पैसे खर्च होने थे वो रकम तकरीबन 3 लाख तक थी. जिसका इंतजाम गौतम का परिवार कही से नही कर पा रहा था. उस पैसे को जुटाने के लिए डाक्टर ने राजेश बांद्रा इलाके के में राजेश खन्ना ट्रिब्यूट आयोजित की. इस दौरान वलन्दे ने राजेश खन्ना की तरह ही गेटउप कर गाने गाए. इस कार्यक्रम के 700 टिकट बिकने के बाद 12 लाख रूपए जमा हुए.  जमा हुए पैसे से गौतम का अच्छे से इलाज हुआ. उनका परिवार डाक्टर राजेश को भगवान की तरह मानता है.