नागिन की आंख में छप गई फोटो? चुन-चुनकर ले रही बदला! इस शहर में सांपों का 'बदलापुर'
Advertisement
trendingNow12486396

नागिन की आंख में छप गई फोटो? चुन-चुनकर ले रही बदला! इस शहर में सांपों का 'बदलापुर'

Hapur Nag Nagin News: हापुड़ के एक गांव में रहस्यमयी नागिन ने कोहराम मचाया हुआ है, नागिन ने अब तक 5 लोगों का काटा है जिसमें 3 की मौत हो गई, नागिन के हमले के बाद ग्रामीणों में खौफ है.

नागिन की आंख में छप गई फोटो? चुन-चुनकर ले रही बदला! इस शहर में सांपों का 'बदलापुर'

Naag Nagin ka badla: हापुड़ की गली-गली में नागिन की खलबली मची हुई है. हापुड़ के एक गांव में रहस्यमयी नागिन ने कोहराम मचाया हुआ है, नागिन ने अब तक 5 लोगों का काटा है जिसमें 3 की मौत हो गई, नागिन के हमले के बाद ग्रामीणों में खौफ है. ग्रामीणों का दावा है कि एक 'नागिन' अपना बदला ले रही है. वो गिन-गिनकर लोगों को अपना शिकार बना रही है. ग्रामीणों की माने तो नागिन, नाग की मौत का बदला ले रही है.

पिछले कुछ दिनों में इस नागिन ने 5 लोगों को अपने जहर का शिकार बनाया है, जिसमें 3 की मौत हो भी चुकी है. जबकि, दो लोग जीवन के लिए हॉस्पिटल में संघर्ष कर रह हैं. 

दर-दर की खाक छान रहा वन्य विभाग 

एक ओर पूरे गांव और शहर में दहशत है. दूसरी ओर दहशत के साए में जी रहे लोगों की मदद के लिए वन विभाग का अमला उस नागिन की तलाश में जुटा हुआ है. नागिन की दहशत खत्म करने के लिए सपेरों की मदद ली जा रही है.

ये भी पढ़ें- सांपों की खेती भूल जाइए... सीधे 'इच्छाधारी नागिन' से मिलिये, मन्नत मांगने वालों का लगा तांता

बीन बजाकर नागिन की तलाश

कई सपेरे अलग अलग इलाकों में बीन बजाकर नागिन को ढूंढ रहे हैं. ताकि वो अपने कथित मंत्र, शक्तियों और पूजा पाठ से उसे मनाकर उसका क्रोध शांत कर सकें. सब डरे हुए हैं. कुछ लोग टीवी पर बता रहे हैं कि शहर में रात को कोई नागिन घूम रही है. मीडिया के कैमरों पर तमाम तरह की बातें चल रही हैं. नागिन के 'शिकार' जो मरने से बच गए वो भी दहशत में हैं. जिस खाकी के नाम से कई लोग चार कोस दूर रहते हैं वो ख़ाकी भी लाचार दिख रही है. कोई कह रहा है नागिन सबका 'बदला' लेने लौट आई है. वो चुन-चुन कर 'दुश्मन' ढूंढ रही है! कोई कह रहा है कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में 'बदले' वाली नागिन है. तो कोई कह रहा है कि वो 'नागिन' है... उससे बचकर रहना!

TAGS

Trending news