OMG: शीशा खाना है इनका शौक, देखते ही देखते चबाकर निगल जाते हैं किलो भर कांच
Advertisement

OMG: शीशा खाना है इनका शौक, देखते ही देखते चबाकर निगल जाते हैं किलो भर कांच

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनकी पत्नी कांच खाने से रोकने की बजाय उनके लिये कांच का जुगाड़ करती है. दयाराम की पत्नी बताती हैं कि शादी के ठीक बाद जब वह ससुराल पहुंची थी तब अपने पति को चुपचाप कांच खाता देख वह दंग रह गई थी. 

मध्य प्रदेश ये शख्स कांच खाते हैं.

डिंडौरी: दुनिया में कई ऐसे इंसान हैं जो किसी अजूबे से कम नहीं हैं. ऐसे ही एक शख्स मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले में हैं. शहपुरा के रहने वाले दयाराम साहू को कांच खाने का शौक है. पेशे से वकील दयाराम बड़े ही मजे से कांच को खाते हैं. इन्हें बचपन से ही कांच खाने की आदत है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दयाराम बल्ब और कांच की बोतलों के टुकड़ों को कितनी आसानी से चबाकर निगल जाते हैं.

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि उनकी पत्नी कांच खाने से रोकने की बजाय उनके लिये कांच का जुगाड़ करती है. दयाराम की पत्नी बताती हैं कि शादी के ठीक बाद जब वह ससुराल पहुंची थी तब अपने पति को चुपचाप कांच खाता देख वह दंग रह गई थी. उन्होंने कई बार अपने पति को कांच खाने से रोकने की कोशिश भी की लेकिन दयाराम नहीं माने, लिहाजा उनकी पत्नी अब खुद कांच लाकर उन्हें देती है.

fallback

जब हमने दयाराम से उनके अजीबोगरीब शौक के बारे में जानने की कोशिश की तो उन्होंने बताया कि बचपन से ही उनके दिमाग में कुछ अलग करने की चाहत थी और इसी चाहत के चलते उन्होंने कांच खाना शुरू किया, जो पहले उनका शौक फिर बाद में नशा बन गया. 

दयाराम की मानें तो पहले वह एक किलो तक कांच चबा जाते थे, हालांकि दांत कमजोर होने के कारण अब उन्होंने कांच खाना धीरे धीरे बंद करने का निर्णय लिया है.

Trending news