Optical Illusion: रेलवे ट्रैक पर गिरा यात्री का एयरपॉड, 10 सेकेंड में ढूंढों वरना छूट जाएगी ट्रेन
Advertisement
trendingNow12393359

Optical Illusion: रेलवे ट्रैक पर गिरा यात्री का एयरपॉड, 10 सेकेंड में ढूंढों वरना छूट जाएगी ट्रेन

Optical Illusion Airpod: तस्वीर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह बहुत वास्तविक है, रेलवे ट्रैक के किनारे को दिखाती है, जो छोटे गिट्टियों से भरी हुई है और 10 सेकेंड में खोजना है.

 

Optical Illusion: रेलवे ट्रैक पर गिरा यात्री का एयरपॉड, 10 सेकेंड में ढूंढों वरना छूट जाएगी ट्रेन

Optical Illusion Airpod On Railway Track: इंसान की आंख इस धरती पर किसी भी अन्य जीव से बहुत अलग है. हम दुनिया को बेहतरीन तरीके से देखने के लिए बनाए गए हैं. कभी-कभी हम अपनी आंखों के सामने की चीजें ठीक से नहीं देख पाते. अपने ऑब्जर्वेशन स्किल को निखारने का एक मजेदार तरीका है अपने आप को ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट के लिए चुनौती देना और यह एयरपॉड इमेज आपको एक अच्छी शुरुआत दे सकती है. पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था. तस्वीर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि यह बहुत वास्तविक है, रेलवे ट्रैक के किनारे को दिखाती है, जो छोटे गिट्टियों से भरी हुई है और 10 सेकेंड में खोजना है.

चलती बस में प्रेग्नेंट महिला को हुई 'असहनीय पीड़ा', कंडक्टर ने फिर जो किया आप भी कहेंगे- सैल्यूट है...

रेलवे ट्रैक में कहीं छिपे हैं एयरपॉड

ऑप्टिकल इल्यूजन चैलेंज के अनुसार, ट्रैक पर छोटे गिट्टियों के साथ कहीं छिपे एयरपॉड को स्पॉट करना है. चैलेंज और भी कठिन हो जाता है क्योंकि पॉड्स के ही समान वस्तुएं पथरीले रास्ते पर पड़ी हैं. दिलचस्प बात यह है कि खेल के लिए कोई समय सीमा निर्धारित नहीं है क्योंकि आपको छोटा उपकरण खोजने में थोड़ा समय लगेगा. तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया गया है और लिखा, "किसी ने ट्रेन की पटरियों पर एक एयरपॉड गिरा दिया. क्या आप इसे देख सकते हैं?"

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ian Redpath (@iamianredpath)

 

Fact Check: फर्जी निकला पक्षी का झंड़ा फहराने वाला Video, असली सच्चाई उड़ा देगी आपके होश

पोस्ट पर कुछ ऐसा आया रिस्पॉन्स

इंटरनेट यूजर्स अपने स्किल को आजमाते हैं, कमेंट बॉक्स में मजेदार जवाब देते हैं. पहले यूजर्स ने लिखा, "नहीं मैं एक सफेद एयरपॉड की तलाश कर रहा हूं." दूसरे यूजर ने लिखा, "नहीं, लेकिन मुझे एक कपास का फूल, एक बैटरी और 2 लाफिंग गैस के डिब्बे मिले." एक अन्य यूजर ने शेयर किया, "सुई में नई सुई, एक ट्रैक पर एक एयरपॉड." अगर आप एयरपॉड्स को स्पॉट करने में सक्षम है तो आपको सैल्यूट है क्योंकि यह बहुत कठिन है. यदि आप इसे स्पॉट नहीं कर सकते हैं, तो चिंता न करें, इसका उत्तर है और हमारे पास है. डिवाइस तस्वीर के बाईं ओर थोड़ा ऊपरी तरफ दो चट्टानों के बीच पड़ा हुआ पाया जा सकता है. ध्यान दें कि यह रंग में काला है.

Trending news