पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल ने पहना हुआ था विराट कोहली का लॉकेट, कैमरे पर जैसे ही दिखी तो लोग रह गए दंग
Advertisement
trendingNow12287532

पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल ने पहना हुआ था विराट कोहली का लॉकेट, कैमरे पर जैसे ही दिखी तो लोग रह गए दंग

Pakistani Mystery Girl: चौंकाने वाली बात ये है कि वो फिर से रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान नजर आईं. चौंकाने वाली बात ये है कि रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच में ये फैन फिर से नज़र आईं.

 

पाकिस्तानी मिस्ट्री गर्ल ने पहना हुआ था विराट कोहली का लॉकेट, कैमरे पर जैसे ही दिखी तो लोग रह गए दंग

Pakistani Mystry Girl: याद है वो पाकिस्तानी क्रिकेट फैन जिसने 2023 एशिया कप में विराट कोहली को बाबर आजम से ऊपर चुनकर सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. वो खासकर कोहली का शतक देखने के लिए आई थीं, लेकिन लगातार बारिश की वजह से कंडी के पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हुए भारत बनाम पाकिस्तान मैच रद्द हो जाने से उनकी उम्मीदें टूट गईं. मगर, अब चौंकाने वाली बात ये है कि वो फिर से रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान नजर आईं. चौंकाने वाली बात ये है कि रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान टी20 वर्ल्ड कप मैच में ये फैन फिर से नज़र आईं. इस बार कोहली की दीवानी फैन को विराट कोहली की तस्वीर और उनकी जर्सी नंबर 18 वाला लॉकेट पहने हुए देखा गया. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली पुलिस ने भी लिए पाकिस्तानियों के मजे, अमेरिका से पूछा- टीवी टूटने की आवाज तो नहीं आ रही?

गले में पहना हुआ था कोहली का पेंडेट

इस पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने 2023 एशिया कप में विराट कोहली को बाबर आजम से ज्यादा पसंद किया था और ये बात सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. ये फैन खासतौर पर कोहली का शतक देखने आई थीं, मगर बारिश के चलते श्रीलंका के कंडी में हुआ भारत-पाकिस्तान मैच रद्द हो गया था, जिससे उनकी इच्छा अधूरी रह गई थी. उसकी तस्वीर फिर से इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गई और लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे. एक यूजर ने कहा, "ये तो किसी की वाइफ ती तरह बिहैव कर रही है." दूसरे ने लिखा, "वो (कोहली) तो दुनिया भर में छाए हुए हैं!" वहीं एक अन्य ने मज़ाकिया अंदाज में कहा, "कैमरामैन, जूम करो!"

 

 

यह भी पढ़ें: घर में लगवा रखा है WiFi तो हो जाएं सावधान! कहीं बुरी तरह न फंस जाएं आप

आखिर कौन है ये मिस्ट्री गर्ल?

आइए आपको उस पाकिस्तानी क्रिकेट फैन के बारे में बताते हैं. उन्हें सोशल मीडिया पर 'लव खानी' (Love Khaani) के नाम से जाना जाता है. उनके इंस्टाग्राम पर 22 लाख से ज्यादा और टिकटॉक पर 51 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वो अबु धाबी के एक मॉल में काम करती हैं और वहां के प्रोडक्ट्स व डिस्काउंट को प्रमोट करने के लिए छोटे वीडियो बनाती हैं. असली नाम तो फिजा खान बताया जाता है. वो सिर्फ टिकटॉक स्टार ही नहीं, बल्कि फैशन मॉडल, ब्लॉगर और सोशल मीडिया पर काफी असर रखने वाली शख्सियत भी हैं.

Trending news