close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: नींद में चल रही थी बच्ची, रेलिंग के सहारे 11वें फ्लोर पर चढ़ी, लगाई छलांग और...

नींद में चलने की बीमारी के बारे में आपने बहुत सुना होगा, हिंदी फिल्मों में तो दिखाया भी गया है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पांच साल की नन्ही मासूम का नींद में चलने का वीडियो वायरल हो रहा है. 

VIDEO: नींद में चल रही थी बच्ची, रेलिंग के सहारे 11वें फ्लोर पर चढ़ी, लगाई छलांग और...

नई दिल्ली : नींद में चलने की बीमारी के बारे में आपने बहुत सुना होगा, हिंदी फिल्मों में तो दिखाया भी गया है. लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक पांच साल की नन्ही मासूम का नींद में चलने का वीडियो वायरल हो रहा है. यह वीडियो थाईलैंड का बताया जा रहा है, जहां एक होटल के कमरे का दरवाजा खोलकर बच्ची बाहर निकली और रेलिंग से लटक गई. 11 वें फ्लोर से नीचे गिर गई. 

बच्ची के नीचे गिरते ही होटल स्टाफ सतर्क हो गया और तुरंत बच्ची को उठाया. वो बेहोश थी. सांसें चल रही थी. उसे बैंकॉक के एक प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. जहां पता चला कि उसका पैर टूट गया है. पीठ में भी थोड़ी चोट है. फिलहाल वो अस्पताल में ही भर्ती है. रिक्वर भी कर रही है. 

देखिए वीडियो...

बच्ची के नींद में चलने और 11वीं मंजिल के छलांग लगाने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि बच्ची के छलांग लगाने में 100 फीसदी उसके माता-पिता की गलती है, जिन्हें इस बात की जानकारी होते हुए भी उन्होंने इसका ध्यान नहीं रखा.