शख्स का बैग एयरपोर्ट पर गायब, शहर में चोर उसके कपड़े पहने दिखा..फिर यूं पकड़ में आया
Advertisement

शख्स का बैग एयरपोर्ट पर गायब, शहर में चोर उसके कपड़े पहने दिखा..फिर यूं पकड़ में आया

Apple Airtag: बैग जैसे ही गुम हुआ उस शख्स ने तकनीक का यूज किया और एप्पल एयरटैग की मदद से चोर को ट्रैक किया. लेकिन तब तक चोर एयरपोर्ट से निकलकर शहर में पहुंच चुका था. इसके बाद शख्स ने चोर की लोकेशन पुलिस को दे दी. इसी बीच एक मजेदार वाकया सामने आया. बैग चुराने वाल चोर शख्स के बैग से कपड़े निकालकर पहन लिया था. 

शख्स का बैग एयरपोर्ट पर गायब, शहर में चोर उसके कपड़े पहने दिखा..फिर यूं पकड़ में आया

Airport Suitcase Lost: यात्रा के समय कई बार चोरी के भी मामले आ जाते हैं. इन दिनों एक अमेरिकी एयरपोर्ट पर बैग की हुई चोरी चर्चा का विषय बनी हुई है क्योंकि एक शख्स का बैग एयरपोर्ट से गायब हो गया और उसने तकनीक से मदद से इस बैग को ट्रैक किया तो उस बैग का लोकेशन पता चल गया. इसके बाद जो हुआ वह जमकर वायरल हो गया. चोर को पकड़ा जरूर गया लेकिन वह अपनी फनी हरकत के चलते चर्चा में बन गया. 

चोर एयरपोर्ट से निकल चुका
दरअसल, यह घटना अमेरिका के मामला अटलांटा का है. मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक यहां के हर्ट्सफील्ड जैक्सन अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर जमील नामक एक शख्स का बैग गायब हो गया. रिपोर्ट के मुताबिक इस बैग में करीब तीन लाख रुपए रुपये का सामान था. शख्स ने पुलिस में इसकी शिकायत की, लेकिन चोर पकड़ से बाहर हो गया. बताया गया कि चोर एयरपोर्ट से निकल चुका है. 

एयरटैग के माध्यम से चोर ट्रैक
इसके बाद शख्स ने तरकीब निकाली और एप्पल एयरटैग के माध्यम से चोर को ट्रैक करना शुरू किया. इसके साथ ही उसने पुलिस को भी सूचना दे दी. उसने बताया कि सूटकेस में एक एयर टैग ट्रैकिंग डिवाइस लगा हुआ है जो चोर तक उसे पहुंचा देगा. इसके बाद उसकी लाइव लोकेशन पुलिस को शेयर कर दी गई. थोड़ी ही देर में पुलिस की एक टीम चोर तक पहुंच गई. 

शर्ट और जींस निकाल पहन लिए
पुलिस की टीम शख्स को लेकर सूटकेस का पीछा करने लगी. इसके बाद नेल्सन नाम के एक शख्स के पास वह बैग जाकर मिला. दिलचस्प बात यह थी कि इस चोर ने जो कपड़े पहन रखे थे वे जमील के ही थे. यानी चोर ने बैग से कपड़े निकालकर पहन भी लिए. शख्स ने चोर से कहा कि आपने मेरी सूटकेस से शर्ट और जींस निकालकर पहन लिए हैं. फिलहाल शख्स का बैग मिल गया और चोर को पुलिस अपने साथ ले गई. 

हिंदी खबरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news