गोरिल्ला या कौआ? आखिर कौन है ये, VIDEO देख कहीं आप भी न हो जाएं कंफ्यूज
Advertisement
trendingNow1545116

गोरिल्ला या कौआ? आखिर कौन है ये, VIDEO देख कहीं आप भी न हो जाएं कंफ्यूज

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कौआ अपने दोनों पंखों के सहारे बैठा हुआ है. इस वीडियो को 9.57 मिलियन बार देखा जा चुका है.

फोटो साभार : ट्विटर/@keita_simpson

नई दिल्लीः क्या आपने कभी गोरिल्ला को देखा है, जाहिर सी बात है देखा ही होगा, असल जिंदगी में बेशक से ना देखा हो, लेकिन टीवी पर तो आपने गोरिल्ला को देखा ही होगा. अब मैं आपले ये पूछू कि क्या आपने कौआ को देखा है? तो आप कहेंगे ये कौन सी बड़ी बात है कौए तो अक्सर देखने को मिल ही जाते हैं. लेकिन हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसको देखकर आप कंफ्यूज हो जाएंगे कि ये कौआ है या गोरिल्ला.

दरअसल यह वीडियो जापान के नागोया का है. जापान में एक कौए के उड़ने के बाद लोग इस बात के लिए कंफ्यूज हो गए हैं कि वो असल में कौआ है या फिर गोरिल्ला. इस कंफ्यूजन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कौआ गोरिल्‍ला की तरह बैठा हुआ है. लोग देखकर हैरान हैं, क्‍योंकि इसमें कौए की टांगे नहीं दिख रही हैं. देखिए VIDEO...

 

पंखों के सहारे बैठा है कौआ
इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कौआ अपने दोनों पंखों के सहारे बैठा हुआ है. इस वीडियो को 9.57 मिलियन बार देखा जा चुका है. हजारों लोग कॉमेंट्स दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि यह वाकई कौआ ही था या कुछ और. 

Trending news