IAS ऑफिसर ने शेयर की दिवंगत पिता की हैंडराइटिंग, जिसमें हाथ से लिखी हुई थी UPSC की मार्कशीट
Advertisement
trendingNow12210012

IAS ऑफिसर ने शेयर की दिवंगत पिता की हैंडराइटिंग, जिसमें हाथ से लिखी हुई थी UPSC की मार्कशीट

IAS Officer Marksheet: 2008 बैच की एक आईएएस अधिकारी सोनल गोयल ने एक्स पर अपने दिवंगत पिता के समर्थन की यादों को ताजा किया. उन्होंने अपने दिवंगत पिता द्वारा लिखी हुई एक हस्तलिखित यूपीएससी मार्कशीट की फोटो शेयर की.

 

IAS ऑफिसर ने शेयर की दिवंगत पिता की हैंडराइटिंग, जिसमें हाथ से लिखी हुई थी UPSC की मार्कशीट

UPSC Marksheet IAS Officer: 16 अप्रैल, 2024 को संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) ने सिविल सेवा परीक्षा (सीएसई) 2023 का रिजल्ट जारी कर दिया. इस साल यूपीएससी में सफल हुए लोगों के कई वीडियो इंटरनेट पर चर्चा का विषय बने हुए हैं. यूपीएससी की तैयारी करना आसान नहीं होता. इसके लिए दृढ़ संकल्प, धैर्य, कड़ी मेहनत, टाइम मैनेजमेंट और भी बहुत सी चीजों की जरूरत होती है. हाल ही में, 2008 बैच की एक आईएएस अधिकारी सोनल गोयल ने एक्स पर अपने दिवंगत पिता के समर्थन की यादों को ताजा किया. उन्होंने अपने दिवंगत पिता द्वारा लिखी हुई एक हैंडरिटेन यूपीएससी मार्कशीट की फोटो शेयर की. इस पोस्ट में वह अपने पिता के सपोर्ट की सराहना करती हैं.

यह भी पढ़ें: टैरो कार्ड रीडर की बात मानकर लॉटरी में लगाया पैसा, लड़की ने जीत लिए 4 करोड़ रुपये

आईएएस ऑफिसर के दिवंगत पिता की यादें

इस पोस्ट में, सोनल ने अपने दिवंगत पिताजी के हाथ से लिखी हुई यूपीएससी की मार्कशीट की तस्वीर शेयर की है. वह अपने माता-पिता से मिले सपोर्ट, देखभाल और मार्गदर्शन के लिए आभार व्यक्त करती हैं. सोनल गोयल ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट @sonalgoelias पर शेयर की है. पोस्ट शेयर करते हुए सोनल ने लिखा, "पुरानी यादों का खजाना. कुछ दिनों पहले पुराने शैक्षणिक प्रमाणपत्र ढूंढते समय, मुझे पापा के हाथ से लिखी हुई ये मार्कशीट मिली." उन्होंने आगे कहा, "शायद पापा ने ये 2008 में यूपीएससी के रिजल्ट और मार्कशीट आने के बाद ही लिखी होगी. ये मुझे फिर से उनके प्यार और फिक्र की याद दिलाता है. माता-पिता का साथ, देखभाल और मार्गदर्शन बिल्कुल बिना शर्त और अनमोल होता है."

 

 

यह भी पढ़ें:Video: हैदराबाद में ट्रक वाले की दबंगई! बाइक वाले को मारी टक्कर, दूर तक घसीटा; रिकॉर्ड हुआ सबकुछ

पोस्ट पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

ये पोस्ट कुछ दिनों पहले ही डाली गई थी और तब से इसे हजारों बार देखा जा चुका है. कई लोगों ने इस पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, "वाह.. कितना प्यारा है. हमारे लिए प्रेरणादायक है." दूसरे ने लिखा, "सुंदर यादें." तीसरे ने कमेंट किया, "प्रेरणादायक." चौथे ने बताया, "सबसे खूबसूरत यादें है ये तो. कितना प्यारा वक्त होगा."

Trending news