Video: पापा मत मारो, छोड़ दो उसे- एक्सीडेंट के बाद मारपीट पर उतारू हुआ शख्स, पुलिस की एक न सुनी
Advertisement

Video: पापा मत मारो, छोड़ दो उसे- एक्सीडेंट के बाद मारपीट पर उतारू हुआ शख्स, पुलिस की एक न सुनी

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर झगड़े का वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी को भी चौंका सकता है. वायरल होने वाले इस वीडियो में दो गाड़ियों की आपस में एक्सीडेंट हो जाता है. 

 

Video: पापा मत मारो, छोड़ दो उसे- एक्सीडेंट के बाद मारपीट पर उतारू हुआ शख्स, पुलिस की एक न सुनी

Road Accident Fight: सोशल मीडिया पर अक्सर झगड़े का वीडियो सामने आते रहते हैं, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है जो किसी को भी चौंका सकता है. वायरल होने वाले इस वीडियो में दो गाड़ियों की आपस में एक्सीडेंट हो जाता है. इसके बाद दोनों आपस में ही भिड़ जाते हैं और पुलिस के सामने झगड़ने लगते हैं. एक शख्स अपना आपा खोकर दूसरे शख्स के साथ सड़क पर ही लड़ाई करने लगता है. ये सब पुलिस वाले के सामने ही हो रहा था. सख्त कानून-व्यवस्था पर हमारे भरोसे को तोड़ते हुए इस वीडियो में वो आदमी बेखौफ होकर दूसरे आदमी की कॉलर पकड़कर लड़ रहा है. पुलिस भी बीच-बचाव करने की कोशिश करती है, मगर नाकामयाब रहती है.

एक्सीडेंट के बाद आपस में भिड़ गए राहगीर

वीडियो के मुताबिक, ये झगड़ा शायद गाड़ियों के टकराने की वजह से शुरू हुआ था. इस घटना का वीडियो किसी ने बना लिया और ऑनलाइन शेयर कर दिया. ये वीडियो बहुत जल्दी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर वायरल हो गया. इस वीडियो में पुलिस वाले के अलावा उस आदमी की बेटी भी उसे समझाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन वो अपनी बेटी की बात नहीं सुन रहा था. ये वीडियो सबसे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर अरहंत शेल्बी नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था. फिर इसे घर के कलेश नाम के अकाउंट ने रीट्वीट किया, जिसके कैप्शन में लिखा, "लखनऊ यूपी में गाड़ी और बाइक के टकराने पर सड़क पर दो लोगों के बीच पुलिस की मौजूदगी में झगड़ा."

 

 

वीडियो पर लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए. किसी ने मजाक में कहा, "मज़ाकिया बात है, पुलिस तो कोई काम की नहीं है." एक दूसरे यूजर ने लिखा, "यूपी के भईया अपना असली रूप दिखा रहे हैं. इसमें देखने लायक कुछ नहीं है." एक और यूजर ने कमेंट में लिखा, "क्या ये लोग एक-दूसरे पर थोड़ा रहम नहीं कर सकते? दुर्घटना में दोनों बच गए और कोई बड़ी बात नहीं हुई. दुर्घटने से तो बच निकले, लेकिन अब बाद में एक-दूसरे को मारना चाहते हैं. क्या ये कोई तुक बनता है? इससे अच्छा तो यही था कि दुर्घटने में जख्मी हो जाते बजाय बाद में लड़ाई करते."

Trending news