सिक्युरिटी गार्ड का था राम मंदिर जाने का सपना, लड़के ने सुनी बात तो किया दिल जीत लेने वाला काम
Advertisement
trendingNow12281430

सिक्युरिटी गार्ड का था राम मंदिर जाने का सपना, लड़के ने सुनी बात तो किया दिल जीत लेने वाला काम

Ram Mandir Security Guard: एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भारतीय इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनीश भगत ने अपनी दयालुता दिखलाई है. उन्होंने साबित कर दिया कि दयालुता की कोई सीमा नहीं होती.

 

सिक्युरिटी गार्ड का था राम मंदिर जाने का सपना, लड़के ने सुनी बात तो किया दिल जीत लेने वाला काम

Security Guard: एक दिल छू लेने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में भारतीय इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अनीश भगत ने अपनी दयालुता दिखलाई है. उन्होंने साबित कर दिया कि दयालुता की कोई सीमा नहीं होती. उत्तर प्रदेश की कक्षा 10वीं की टॉपर प्राची निगम को उसके चेहरे के बालों के लिए उपहास का सामना करना पड़ा था, जिसके सपोर्ट में अनीश भगत आए थे. इस बार वह सोसायटी की सिक्योरिटी गार्ड के लिए खड़े हुए. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए गए वीडियो में भगत एक सुरक्षा गार्ड से मिलते हैं जिन्हें प्यार से 'ब्यास जी' कहा जाता है और उनके जीवन के बारे में जानते हैं.

यह भी पढ़ें: गुटखा खाकर ऑटो वाले ने लड़की के ऊपर थूका, गुस्से में बनाया Video और कही ऐसी बात

सिक्योरिटी गार्ड का सपना हुआ पूरा

ब्यास जी बताते हैं कि वह 65 साल की उम्र में काम कर रहे हैं क्योंकि उनके इकलौते बेटे ने उन्हें छोड़ दिया है. उनकी कहानी से प्रभावित होकर भगत ब्यास जी का सपना पूरा करने का फैसला किया. बिना किसी हिचकिचाहट के भगत ने अयोध्या जाने के लिए टिकटों का इंतजाम किया, जिससे व्यास जी की राम मंदिर जाने की इच्छा पूरी हो सके. बेखबर गार्ड हैरान हो जाता है जब भगत अचानक राम मंदिर जाने के बारे में बताता है. दिल को छू लेने वाली बातचीत ने लाखों लोगों के दिलों को छू लिया. फ्लाइट से अयोध्या पहुंच कर उनकी यात्रा सबसे यादगार बन जाती है, क्योंकि उन्होंने पहली बार फ्लाइट में सफर किया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anish Bhagat (@anishbhagatt)

 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी ने इंडिया के लोगों को दिखलाया असली में कैसा दिखता है लाहौर की हीरामंडी, Video ने खोली आंख

राम मंदिर पहुंचकर खुश हुए ब्यास जी

उनका सपना तब पूरा हो जाता है, जब व्यास जी नये बने राम मंदिर के अंदर कदम रखते हैं. उनकी आंखों में खुशी के आंसू भरे हुए हैं और वे मन ही मन भगवान से प्रार्थना करते हैं. भगत इस भावपूर्ण पल को कैमरे में कैद कर लेते हैं और उसे  इंस्टाग्राम पर शेयर करते हैं. साथ ही साथ, वे बुजुर्ग माता-पिता की देखभाल के महत्व और संतान के कर्तव्य के बारे में एक सार्थक संदेश भी पोस्ट करते हैं. वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया और लोगों को खूब पसंद आया. सभी को भगत और व्यास जी का प्यार देखकर बहुत अच्छा लगा. लोगों ने वीडियो पर ढेर सारे कमेंट्स किए, जिनमें भगत की नेक काम की तारीफ की गई.

Trending news