Viral Video: चिड़िया को भी आता है गुस्सा, मां से भाव न मिलने पर किया इतना ड्रामा

चिड़िया का बच्चा छोटे भाई-बहनों को ज्यादा भाव दिए जाने पर नाराज हो जाता है (Angry Bird Video). यूट्यूब (YouTube Trending) पर यह वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Viral Video: चिड़िया को भी आता है गुस्सा, मां से भाव न मिलने पर किया इतना ड्रामा
फोटो साभार: यूट्यूब

नई दिल्ली: Trending Video: आपने ऐसे कई बच्चे देखे होंगे, जो हर छोटी-बड़ी बात पर नाराज हो जाते हैं (Angry Child). फिर उन्हें मनाने के लिए मां-बाप और घर के दूसरे बड़े सदस्यों को काफी जद्दोजहद करनी पड़ती है. लेकिन क्या आप यह जानते हैं कि पशु-पक्षियों के बच्चों को भी गुस्सा आता है? यूट्यूब (YouTube Trending) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में चिड़िया के बच्चे को नाराज (Angry Bird) होते हुए देखा जा सकता है. देखिए वायरल हो रहा मजेदार वीडियो (Viral Video).

खाने के लिए जताई नाराजगी

यूट्यूब (YouTube Trending) पर पशु-पक्षियों और जानवरों के वीडियो काफी वायरल (Viral Video) होते हैं. बच्चे हों या बड़े, सभी को इनकी दुनिया के बारे में जानने की काफी दिलचस्पी होती है. ऐसे ही वायरल हो रहे एक वीडियो में एक चिड़िया घोंसले में बैठे हुए अपने बच्चों को खाना खिलाते हुए नजर आ रही है (Bird Feeding Children). चिड़िया अपने बड़े बच्चे को छोड़कर पहले छोटे बच्चों को खाना खिला रही है. लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि इस वजह से छोटा बच्चा नाराज हो जाएगा (Angry Bird Video).

भूख के चक्कर में किया ड्रामा

जैसे इंसानी बच्चे एक को ज्यादा भाव दिए जाने पर अपने मां-बाप से नाराज हो जाते हैं, कुछ वैसा ही किया चिड़िया के इस बच्चे ने भी. उसे यह बिल्कुल भी रास नहीं आया कि उसकी मां उसके भाई-बहनों को खाना खिला रही थी और उसको नहीं. इस चक्कर में वह नाराज हो जाता है और भूख के कारण चक्कर आने का ड्रामा करने लगता है.

यह भी पढ़ें- शेख की दुल्हन ने अपनी शादी में किया गजब डांस, सोने के जेवरों से ढका था पूरा शरीर

तुरंत खाना लेकर आई मां

अपने बच्चे की ऐसी हालत देखकर मां परेशान हो जाती है और तुरंत खाना लेकर आ जाती है. खाना खाकर बच्चा एकदम से नॉर्मल हो जाता है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.