Bhabhi Dance Video: चिकनी चमेली पर भाभी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, डांस वीडियो देख मदहोश हुए लोग
Advertisement
trendingNow11584039

Bhabhi Dance Video: चिकनी चमेली पर भाभी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, डांस वीडियो देख मदहोश हुए लोग

Hot Bhabhi Dance: इन दिनों लड़कियों के वीडियोज बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. हर किसी का ध्यान इन वीडियोज पर होता है. जैसे ही किसी महिला का वीडियो आता है, उस जमकर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं.  लोगों को ऐसे वीडियोज पसंद भी खूब आते हैं. लोग इन महिलाओं को प्यार से भाभी बुलाते हैं.

Bhabhi Dance Video: चिकनी चमेली पर भाभी ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, डांस वीडियो देख मदहोश हुए लोग

Bhabhi Marriage Dance: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कोई भी शख्स अपनी राय या हुनर का प्रदर्शन कर सकता है. इन दिनों इंटरनेट पर वीडियोज बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. कई वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जो लोगों को हंसा-हंसाकर लोट-पोट कर देते हैं.जबकि कुछ वीडियोज लोगों को भावुक कर देते हैं. 

इन दिनों लड़कियों के वीडियोज बहुत तेजी से वायरल हो रहे हैं. हर किसी का ध्यान इन वीडियोज पर होता है. जैसे ही किसी महिला का वीडियो आता है, उस जमकर लाइक्स और कमेंट्स आते हैं.  लोगों को ऐसे वीडियोज पसंद भी खूब आते हैं. लोग इन महिलाओं को प्यार से भाभी बुलाते हैं.

इंटरनेट पर वीडियो वायरल

ऐसी ही एक भाभी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह वीडियो किसी शादी समारोह का है, जहां कई लड़कियों ने एक साथ परफॉर्मेंस दी है. लेकिन आगे डांस कर रहीं भाभी का स्टाइल हटके है. उनके हॉट डांस ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. एक्सप्रेशन्स और डांस मूव्स को देखकर फरवरी में जून जैसी गर्मी महसूस होने लगी है. उन्होंने चिकनी चमेली और कई अन्य बॉलीवुड गानों पर जमकर डांस किया. वाइट लहंगे में भाभी गजब लग रही हैं. लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि उन्होंने अपने डांस से बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ को भी पीछे छोड़ दिया है.

वीडियो ने तोड़े रिकॉर्ड्स

अपने कमाल के डांस से उन्होंने इंटरनेट के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. इस वीडियोज को यूट्यूब पर अनीशाके ने शेयर किया है. अब लोगों को यूट्यूब पर यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. हर कोई भाभी की कातिलाना अदाएं देखकर मदहोश हो रहा है. अब तक इस वीडियो को 19 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और कमेंट्स का सिलसिला बदस्तूर जारी है.
 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news