Viral Video: मेट्रो में रो रहा था बच्चा, मां के एक इशारे पर ऐसे हुआ चुप
Advertisement

Viral Video: मेट्रो में रो रहा था बच्चा, मां के एक इशारे पर ऐसे हुआ चुप

सोशल मीडिया (Social Media) पर मां-बेटे (Mother Son Video) का मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इसमें मेट्रो (Metro Video) में बैठा बच्चा रो रहा है और उसकी मां काफी कोशिश करने के बाद उसे थप्पड़ दिखाकर चुप कराती है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारत में लोग अपने बच्चों पर जितनी आसानी से हाथ उठा लेते हैं, विदेशों में ऐसा नहीं हो पाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर मां-बेटे (Mother Son Video) का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वीडियो को देखकर आपको अपना बचपन या आस-पास की कोई मां जरूर याद आ जाएंगी. यह वीडियो (Funny Video) भारतीय मां-बेटे का नहीं है लेकिन महिला की हरकत किसी भारतीय मां जैसी ही है.

  1. मेट्रो में बच्चे ने किया परेशान
  2. मां ने इशारा से दिखाया थप्पड़
  3. एक बार में हुआ शांत

मेट्रो में जोर-जोर से रोया बच्चा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बच्चे का वीडियो वायरल (Kid Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो किसी मेट्रो (Metro Video) में बनाया हुआ लग रहा है. बच्चा अपनी मां के साथ बैठा हुआ है और जोर-जोर से रो रहा है. मां उसे चुप कराने की कोशिश करती है लेकिन बच्चा शांत होने का नाम ही नहीं लेता है. मां उसे गले से लगाती है और उसके आंसू भी पोछती है लेकिन बच्चा फिर से रोने लग जाता है.

एक इशारा देख हुआ शांत

बच्चे के इस तरह से रोने से मां को गुस्सा आ जाता है. महिला समझ जाती है कि बच्चा जानबूझ कर नौटंकी कर रहा है. फिर उसे चुप कराने के लिए वो अपने हाथ से थप्पड़ मारने का इशारा करती है. यह देखकर बच्चा डर जाता है और अचानक से चुप हो जाता है. उसके बाद उसे जरा भी रोना नहीं आता है.

यह भी पढ़ें- दो महिलाओं को घुमा रहा था शख्स, बचने के लिए लिया इतना बड़ा रिस्क

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो (instagram Reels Video) को इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया गया है. मां-बेटे के इस मजेदार वीडियो (Mother Son Video) को अब तक 20 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. सभी का कहना है कि यह नायाब तरीका तो भारतीय मांएं आजमाती थीं, आखिर यह तकनीक विदेश तक कैसे चली गई.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news