Viral Video: बीच सड़क पर दिखा कमाल का नजारा, बिना चालक के खुद पार्क हो गया रिक्शा
Advertisement
trendingNow1913474

Viral Video: बीच सड़क पर दिखा कमाल का नजारा, बिना चालक के खुद पार्क हो गया रिक्शा

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो (Shocking Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. कुछ लोग इसे मजेदार (Funny Video) भी बता रहे हैं. दरअसल, इसमें बीच सड़क पर चलते हुए एक रिक्शा अपने आप ही पार्क (Rickshaw Self Parking Video) हो गया था.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: कभी-कभी कुछ ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिनके बारे में सोचकर भी इंसान चौंक जाता है. इन नजारों पर अपनी आंखों से यकीन करना थोड़ा मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक रिक्शा सड़क पर अपने आप चलने लग गया था. यह वीडियो देखकर कोई भी चौंक जाएगा (Shocking Video).

  1. ट्विटर पर वायरल हुआ चौंकाने वाला वीडियो
  2. बीच सड़क पर खुद ही चलने लगा रिक्शा
  3. ढूंढ ली अपनी पार्किंग भी

इंसानी दुनिया में हुआ गजब का जादू

आमतौर पर किसी भी वाहन को इंसान ही चलाता है. सड़क पर आपने ई रिक्शा (E-Rickshaw) और साइकिल वाले रिक्शा (Bicycle Rickshaw) खूब देखे होंगे. कार व दूसरे वाहनों की तरह इन्हें भी इंसान ही चलाते हैं. लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे एक वीडियो (Viral Video) में बीच सड़क पर रिक्शा खुद ब खुद ही चलने लगा था. इसे देखकर हर कोई हैरान है. सिर्फ यही नहीं, रिक्शा अपने आप पार्क भी हो गया था (Rickshaw Self Parking Video).

IPS ऑफिसर ने ली चुटकी

यह मजेदार वीडियो (Funny Video) आईपीएस ऑफिसर दीपांशु काबरा (IPS Officer Dipanshu Kabra) ने सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- #Tesla का रिक्शा, आटोमेटिक पार्किंग सिस्टम के साथ. इस वीडियो को अब तक 19 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 427 ने इसे रीट्वीट (Retweet) किया है और 3 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है.

यह भी पढ़ें- 3 साल में पहली बार मां-बाप को देख झूम उठा बच्चा, Photos में देखिए उसकी खुशी

कमेंट में बताई 2050 की टेक्नोलॉजी

इस वीडियो पर यूजर्स एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. कोई इस रिक्शा को 2050 की टेक्नोलॉजी (2050 Technology) बता रहा है, कोई इसे व्हॉट्सऐप स्टेटस (WhatsApp Status) में लगाने के लिए आतुर है तो कुछ इस पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news