Viral Video: बंदरों के झुंड में फंसा अकेला कुत्ता, कुछ इस तरह बचाई अपनी जान
Advertisement
trendingNow1977119

Viral Video: बंदरों के झुंड में फंसा अकेला कुत्ता, कुछ इस तरह बचाई अपनी जान

सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदरों और कुत्ते की लड़ाई (Dog Monkey Fight) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. कुत्ते की हालत (Dog Caught Between Monkeys) और सही समय पर लगाया गया उसका दिमाग देखकर आपको हंसी आ जाएगी (Funny Video).

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो (Animals Video) गजब धूम मचाते हैं. इनकी भी अपनी दुनिया होती है. किसी की आपस में अच्छी दोस्ती होती है तो कोई दुश्मनी निभाने में कोई कमी नहीं छोड़ता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर बंदरों और कुत्ते का एक मजेदार वीडियो (Funny Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में दोनों के बीच की लड़ाई साफ नजर आ रही है (Dog Monkey Fight).

  1. बंदरों के बीच में फंसा कुत्ता
  2. झपट्टे से हालत हुई खराब
  3. दिमाग लगाकर हुआ रफूचक्कर

बंदरों के बीच फंसा कुत्ता

बंदर अक्सर अपने पूरे परिवार के साथ समूह में रहना पसंद करते हैं. उसमें हर उम्र और साइज के बंदर होते हैं. कुछ बंदर इतने बड़े होते हैं कि उन्हें देखकर अच्छी-भली दूरी पर खड़ा व्यक्ति भी घबरा जाए. बंदर जब झुंड में होते हैं तो किसी पर भी अटैक करने में घबराते नहीं हैं. इस वीडियो में एक कुत्ता अकेले ही बंदरों के झुंड के बीच में फंस गया है (Dog Caught Between Monkeys).

बड़े बंदर ने किया परेशान

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि किस तरह से एक बड़ा बंदर इस कुत्ते को परेशान करने में जुटा हुआ है. बाकी सभी बंदर दूर से उसे देख रहे हैं. कुत्ता पीछा छुड़ाने की कोशिश करता है तो दूसरा बंदर उसका रास्ता रोक देता है. बेचारा कुत्ता अकेले ही बंदरों से निपटने की कोशिश में लगा रहता है.

 यह भी पढ़ें- जंगल के बजाय घर में छाया तेंदुए का राज, वीडियो देख रोंगटे खड़े हो जाएंगे

सूझ-बूझ से बचाई जान

कुत्ते को शायद यकीन हो गया था कि बंदरों के इतने बड़े झुंड से बच पाना आसान नहीं है. जमीन के अलावा पेड़ तक पर बंदर बैठे हुए थे. ऐसे में उसने दिमाग लगाया और बंदर की तरफ झपटने की एक्टिंग की. सिर्फ यही नहीं, अपनी दमदार आवाज में भौंक कर बंदर को ही डरा दिया. बंदर के जरा से हटते ही कुत्ता वहां से भाग खड़ा हुआ.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news