40 लाख लोगों ने देखा वीडियो, कुत्ते की हरकत पर नम हुईं आंखें
Advertisement

40 लाख लोगों ने देखा वीडियो, कुत्ते की हरकत पर नम हुईं आंखें

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक कुत्ते का वीडियो जबर्दस्त वायरल (Dog Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में एक कुत्ता शेल्टर होम में रिपोर्टिंग कर रहे रिपोर्टर (Reporter) से चिपक जाता है और आखिरकार रिपोर्टर को उसे साथ ही लेकर जाना पड़ता है. यह वीडियो हर किसी को इमोशनल (Emotional Video) कर रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्तों के वीडियो (Dog Video) काफी पसंद किए जाते हैं. उनकी वफादारी (Loyalty) के आगे कोई नहीं टिक पाता है. साथ ही ये अपने मालिकों के न सिर्फ सबसे अच्छे दोस्त बन जाते हैं, बल्कि उनके बिना वक्त बिताना भी उनके लिए मुश्किल हो जाता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर कुत्ते का एक गजब वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर किसी की भी आंखें भर जाएंगी.

  1. ट्विटर पर वायरल हुआ कुत्ते का वीडियो
  2. लाखों लोगों की भर गईं आंखें
  3. रेक्स चैपमैन ने किया था शेयर

दिल जीत लेगा यह कुत्ता

कुत्तों और इंसानों की दोस्ती के बारे में तो हर कोई जानता है. इनका आपसी लगाव भी देखने लायक और चर्चा का विषय होता है. सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक कुत्ते का वीडियो वायरल (Dog Viral Video) हो रहा है. इसे देखकर कोई भी इमोशनल (Emotional Video) हो जाएगा. यह इमोशनल वीडियो (Emotional Video) अमेरिका (America) के फॉर्मर बास्केटबॉल प्लेयर रेक्स चैपमैन (Former Basketball Player Rex Chapman) ने शेयर किया है. इसमें एक शख्स कुत्तों पर रिपोर्टिंग (Reporting) कर रहा है. बाद में एक कुत्ता जो हरकत करता है, उसे देखकर आपको इनकी वफादारी का सबूत मिल जाएगा.

शख्स से लिपट गया कुत्ता

जानकारी के मुताबिक, एक रिपोर्टर शेल्टर में रहने वाले कुत्तों (Shelter Dogs) पर रिपोर्टिंग कर रहा था. तभी एक कुत्ता उसके पास आया और शरीर से लिपट गया. इतना ही नहीं, कुत्ता उसे छोड़ने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं था. आखिरकार, रिपोर्टर (Reporter) ने उस कुत्ते को अपने पास ही रख लिया.

यह भी पढ़ें- किसी को भी हैरान कर देंगी ऑमलेट से जुड़ी ये बातें, क्या आपको भी हैं पता?

लाखों लोगों ने देखा वीडियो

35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 40 लाख लोग देख चुके हैं. 24 हजार से ज्यादा यूजर्स ने इसे रीट्वीट किया है, 2 लाख से ज्यादा ने लाइक और 4 हजार से ज्यादा ने इस पर कमेंट किया है. यह वीडियो इंसानों और कुत्तों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दर्शाता है.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

VIDEO

Trending news