Viral Video: महिला ने बीच चौराहे पर उतारी चप्पल, सबके सामने की शख्स की धुनाई
Advertisement
trendingNow1970393

Viral Video: महिला ने बीच चौराहे पर उतारी चप्पल, सबके सामने की शख्स की धुनाई

इंटरनेट (Internet Trending Video) पर लखनऊ की एक महिला (Lucknow Video) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह महिला चौराहे पर एक शख्स को चप्पल से मार रही है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: Trending Video: इन दिनों इंटरनेट (Internet) अजब-गजब वीडियो (Weird Video) का खजाना बन गया है. कुछ लोग अपनी हरकतों के कारण सोशल मीडिया (Social Media) पर पल भर में ही वायरल (Viral People) हो जाते हैं. लखनऊ की वायरल गर्ल प्रियदर्शिनी (Viral Girl Priyadarshini) की वायरल न्यूज (Viral News) अभी थमी नहीं थी कि वहीं की एक महिला (Viral Woman) अब चर्चा में आ गई है. साड़ी पहने हुए नजर आ रही इस महिला (Lucknow Woman) ने बीच चौराहे पर शख्स की पिटाई कर दी थी (Viral Video).

  1. महिला को चौराहे पर आया गुस्सा
  2. चप्पल उतारकर की शख्स की पिटाई
  3. कुछ ही देर में वायरल हुआ वीडियो

किराए को लेकर हुई लड़ाई

सोशल मीडिया (Social Media) साइट ट्विटर (Twitter) पर एक महिला का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह वीडियो लखनऊ (Lucknow Video) के टेढ़ी पुलिया चौराहे पर शूट किया गया था. इसमें एक टेंपो ड्राइवर (Tempo Driver) नजर आ रहा है, जो टेंपो से उतरकर वहां तैनात ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) वाले से दो युवकों की शिकायत कर रहा है. उनके बीच टेंपो के किराए को लेकर विवाद हो रहा था. तभी ऑरेंज साड़ी पहने हुए एक महिला भी वहां पहुंच जाती है.

महिला ने उतारी अपनी चप्पल

यह महिला भी उन्हीं युवकों के साथ थी. मामला बढ़ता देखकर वह चौराहे पर ही अपनी चप्पल उतारकर उस टेंपो वाले को मारने लग जाती है. इस मामले में अभी तक किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है. महिला को चप्पल से मारते देखकर आस-पास खड़े पुलिसवाले बीच-बचाव करने के लिए आगे आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- दुल्हन की वजह से रोने लगा दूल्हा, स्टेज पर ही हुआ इतना ड्रामा

यह वीडियो ट्विटर (Twitter Video) पर खूब वायरल हो रहा है (Viral Video). किसी को भी पूरा माजरा या उसका एंड तो नहीं पता है लेकिन लोग इस मसले पर मौज लेने से बाज नहीं आ रहे हैं.

ऐसे ट्रेंडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news