घुटनों पर बैठी दुल्हन तो रोने लगा दूल्हा, देखिए इमोशनल कर देने वाला Wedding Video
Advertisement
trendingNow1970360

घुटनों पर बैठी दुल्हन तो रोने लगा दूल्हा, देखिए इमोशनल कर देने वाला Wedding Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) का एक इमोशनल वीडियो (Emotional Video) वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) में दुल्हन अपने दूल्हे को स्पेशल फील करवाने के लिए स्टेज पर डांस कर रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कुछ दुल्हनें अपने दूल्हे को स्पेशल फील करवाने का कोई भी मौका हाथ से नहीं जाने देती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर दूल्हा-दुल्हन की एक जोड़ी (Bride Groom Video) का वीडियो वायरल हो रहा है (Viral Video). इस वीडियो को देखकर आप भी इमोशनल (Emotional Video) हो जाएंगे. दुल्हनों की ख्वाहिश से तो ज्यादातर लोग वाकिफ होते हैं लेकिन वीडियो (Bride Dance Video) देखकर लग रहा है कि शायद दूल्हे भी अंदर ही अंदर ऐसे स्पेशल ट्रीटमेंट की उम्मीद रखते हैं. देखिए खूबसूरत वेडिंग वीडियो (Wedding Video).

  1. दुल्हन ने स्टेज पर किया डांस
  2. इमोशनल हो गया दूल्हा
  3. लोगों ने जमकर बजाईं तालियां

दुल्हन के डांस ने किया इमोशनल

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर हर तरह के वेडिंग वीडियो (Wedding Video) बहुत पसंद किए जाते हैं. कुछ वीडियो में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) की बॉन्डिंग देखने लायक होती है तो कुछ में ऐसे फनी मोमेंट्स क्रिएट हो जाते हैं कि लोग पेट पकड़कर हंसते रह जाते हैं (Funny Video). इस इमोशनल वीडियो (Emotional Video) में दुल्हन अपने दूल्हे के लिए स्टेज पर डांस कर रही है (Bride Dance Video). उसे देखकर सभी भावुक हो रहे हैं.

घुटनों पर बैठ गई दुल्हन

यह दुल्हन अपने दूल्हे को स्पेशल फील करवाने की पूरी कोशिश कर रही है. डांस परफॉर्मेंस (Dance Performance) के बाद वह दूल्हे को प्रपोज करने के लिए स्टेज पर ही घुटनों के बल बैठ जाती है. यह देखकर दूल्हा अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाता है और सबके सामने ही उसकी आंखों से आंसू छलकने लग जाते हैं. फिर वह दुल्हन को उठाकर गले लगा लेता है.

यह भी पढ़ें- दूल्हे का स्वागत करने के लिए बारात के साथ नाची दुल्हन, देखते रह जाएंगे वीडियो

लोगों ने बजाईं तालियां

स्टेज पर मौजूद सभी रिश्तेदार दुल्हन के डांस पर तालियां बजाकर उसका मनोबल बढ़ा रहे हैं. कमेंट में भी लोग दूल्हा-दुल्हन की बॉन्डिंग की तारीफ कर रहे हैं.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news