Viral Video: बंदर ने रगड़-रगड़ कर साफ किए कपड़े, देखिए आज का सबसे मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक बंदर का वीडियो (Monkey Video) गजब वायरल (Viral Video) हो रहा है. यह बंदर बिल्कुल इंसानों की तरह कपड़े धो रहा है. इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

Viral Video: बंदर ने रगड़-रगड़ कर साफ किए कपड़े, देखिए आज का सबसे मजेदार वीडियो
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर जानवरों के वीडियो (Animal Video) गजब वायरल (Viral Video) होते हैं. कुत्ते, बिल्ली, हाथी और बंदर की कुछ हरकतें बेहद फनी (Funny Video) होती हैं और सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं. बंदरों (Monkey) को अक्सर इंसानों को कॉपी करते हुए देखा जाता है. इस वीडियो में भी एक बंदर (Monkey Video) ने कुछ ऐसा ही काम किया है.

बंदर ने इंसानों की तरह धोए कपड़े

जहां एक तरफ इंसान हाथ से कपड़े धोने से घबराते और कतराते हैं, वहीं इंस्टाग्राम (Instagram Video) पर वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में बंदर मजे से कपड़े धोते हुए नजर आ रहा है. उसे देखकर आप यकीनन हैरान रह जाएंगे. बंदर के काम करने का तरीका देखकर आप सोच में भी पड़ जाएंगे, जो कि काफी स्वाभाविक भी है. बंदर की समझदारी और स्टाइल देखकर कोई भी उसके टैलंट का कायल हो जाएगा. आप भी देखिए इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा बंदर का वीडियो.

बंदर की अदाओं के क्या कहने

वीडियो देखने पर पता चलता है कि बंदर बड़े आराम से कपड़े धोने में लगा हुआ है. पहले तो वह पटक-पटक कर कपड़ा साफ करता है, उसके बाद उस पर ब्रश मारता है. उसे यह पता है कि इसी तरीके से कपड़े पर चमक आएगी. इस दौरान उसकी मासूमियत वाकई देखने लायक है.

यह भी पढ़ें- डॉक्टर्स ने 'राधे' के गाने पर किया जबर्दस्त डांस, दिशा पाटनी ने तारीफ में कही ये बात

70 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो के वायरल होने का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इसे 77 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जहां कुछ लोग इसे जानवरों का शोषण (Animal Abuse) बता रहे हैं, वहीं कुछ इसकी अदाओं पर फिदा भी हैं. हो सकता है कि इस बंदर ने इंसानों को इस तरह से कपड़े धोते हुए देखा हो और इसीलिए बस कॉपी कर रहा हो.

ऐसे वायरल वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.