महिला ने एयर होस्टेस के मारे घूंसे, टूट गए 2 दांत
Advertisement
trendingNow1913573

महिला ने एयर होस्टेस के मारे घूंसे, टूट गए 2 दांत

Weird News: साउथवेस्ट एयरलाइंस (Southwest Airlines) की फ्लाइट में सीट बेल्ट बांधने का निर्देश देने पर महिला पैसेंजर (Woman Passenger) ने एयर होस्टेस (Air Hostess) के मुंह पर घूंसे मार दिए. इस दर्दनाक और अजीब हादसे का शिकार हुई एयर होस्टेस के 2 दांत टूट गए हैं. घटना का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

फोटो साभार: ट्विटर

नई दिल्ली: हर किसी को अपने गुस्से पर काबू (Anger Management) रखने की सलाह दी जाती है. कुछ लोगों का गुस्सा इतना भयानक होता है कि ऐसे मूड में आने पर वे अपना आपा बिल्कुल ही खो बैठते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ साउथवेस्ट एयरलाइंस (Southwest Airlines) में सफर करने वाली एक महिला पैसेंजर (Woman Passenger) के साथ भी. पढ़िए आज की सबसे अजीबोगरीब खबर (Weird News). इसका वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है.

  1. महिला यात्री ने एयर होस्टेस के मारे घूंसे
  2. हादसे में फ्लाइट अटेंडेंट के टूट गए दांत
  3. वायरल हुआ घटना का वीडियो

महिला के गुस्से का शिकार हुई एयर होस्टेस

फ्लाइट अटेंडेंट (Flight Attendant), जिन्हें एयर होस्टेस (Air Hostess) भी कहा जाता है, पैसेंजर्स का ख्याल रखने और उन्हें असिस्ट करने के लिए हर फ्लाइट में मौजूद होती हैं. अपनी सीट पर बैठने से लेकर सीट बेल्ट (Seat Belt) लगाने, रिफ्रेशमेंट लेने और टेक ऑफ (Take Off) होने से लैंड होने तक पैसेंजर्स की हर छोटी-बड़ी चीज की जिम्मेदारी इन्हीं पर होती है. इनसे उम्मीद की जाती है कि वे हर परिस्थिति में मुस्कुराती रहें और पैसेंजर्स को शिकायत का छोटा सा भी मौका न दें. हमारी सहयोगी वेबसाइट DNA में छपी एक खबर के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइंस (Southwest Airlines) में ट्रैवल करने वाली एक महिला पैसेंजर (Woman Passenger) ने गुस्सा आ जाने पर फ्लाइट अटेंडेंट के मुंह पर घूंसा मार दिया था.

यह भी पढ़ें- आखिर Flight में ज्यादातर Female Attendants ही क्यों होती हैं? आपको जरूर पता होनी चाहिए वजह

VIDEO

टूट गए एयर होस्टेस के दांत

इस दर्दनाक और अजीब (Weird) घटना का शिकार हुई एयर होस्टेस (Air Hostess) के दो दांत टूट गए हैं. खबर के मुताबिक, साउथवेस्ट एयरलाइंस (Southwest Airlines) की फ्लाइट डेस्टिनेशन (Destination) पर लैंड होने वाली थी. ऐसे में एयर होस्टेस ने फ्लाइट में सवार 28 वर्षीय महिला पैसेंजर विवियाना क्विनोनेज (Vyvianna Quinonez) से सीट बेल्ट (Seat Belt) बांधने के लिए कहा. इससे नाराज होकर महिला ने एयर होस्टेस के मुंह पर घूंसे मार दिए, जिसमें उसके दांत टूट गए और चेहरे पर चोट भी लग गई. देखिए CBS News का वीडियो.

महिला को किया गया बैन

फ्लाइट के एयरपोर्ट (Airport) पर लैंड होते ही महिला पैसेंजर को गिरफ्तार कर लिया गया. सिर्फ यही नहीं, साउथवेस्ट एयरलाइंस ने विवियाना क्विनोनेज (Vyvianna Quinonez) को भविष्य में कभी भी अपनी फ्लाइट से यात्रा करने पर बैन भी कर दिया है.

ऐसी वायरल खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news