सूर्य ग्रहण कवरेज के वक्त गलती से दिखा दिए शख्स के प्राइवेट पार्ट, लाइव चली गई फुटेज
Advertisement
trendingNow12198951

सूर्य ग्रहण कवरेज के वक्त गलती से दिखा दिए शख्स के प्राइवेट पार्ट, लाइव चली गई फुटेज

Trending News: मेक्सिको के एक न्यूज चैनल पर सोमवार के सूर्यग्रहण के दर्शकों द्वारा भेजे गए वीडियो दिखाए जा रहे थे. इस दौरान गलती से एक शख्स के गुप्तांग दिखा दिए गए, जिसके चलते अब इंटरनेट पर उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है. 

 

सूर्य ग्रहण कवरेज के वक्त गलती से दिखा दिए शख्स के प्राइवेट पार्ट, लाइव चली गई फुटेज

Maxico News Channel: मेक्सिको के एक न्यूज चैनल पर सोमवार के सूर्यग्रहण के दर्शकों द्वारा भेजे गए वीडियो दिखाए जा रहे थे. इस दौरान गलती से एक शख्स के प्राइवेट पार्ट दिखा दिए गए, जिसके चलते अब इंटरनेट पर उनकी खिल्ली उड़ाई जा रही है. RCG मीडिया के 24/7 न्यूज प्रोग्राम के तीनों एंकर्स सूर्यग्रहण की खबर दिखा रहे थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शकों द्वारा भेजे गए कई वीडियो में से एक शख्स ने अपने गुप्तांग का वीडियो भेज दिया था, जिसे गलती से न्यूज चैनल पर दिखा दिया गया. मेक्सिको के एक न्यूज चैनल पर जब सूर्यग्रहण की खबर चल रही थी, तो एक बड़ी गलती हो गई.

यह भी पढ़ें: अब मुझे कोई जॉब नहीं देगा: बॉस ने WFH करने वाली लड़की को कामचोरी की वजह से निकाला

दर्शकों के भेजे हुए दिखा रहे थे वीडियो

न्यूज दिखाने वाले एक शख्स ने दर्शकों के भेजे हुए वीडियो दिखाए जा रहे थे. उसी दौरान स्क्रीन के बाईं तरफ अचानक एक आदमी का वीडियो चल गया, जो अपने गुप्तांग से सूर्यग्रहण को रोक रहा था. न्यूज दिखाने वाले शख्स शहरों के नाम बता रहे थे, मगर इस वीडियो की वजह से सबकी निगाहें स्क्रीन पर जा टिकीं. वहां मौजूद दो महिला न्यूज एंकर्स में से एक तो अचानक से बोल पड़ी, लेकिन उनके साथी न्यूज़ एंकर खबर बताते रहे. मेक्सिको के एक न्यूज चैनल पर बड़ी बेवकूफी हो गई. सूर्यग्रहण की खबर दिखाते वक्त वो दर्शकों के भेजे हुए वीडियो दिखा रहे थे.

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु के जिस लेक में सबसे ज्यादा प्रदूषण, उसी तर्ज पर रेस्टोरेंट ने बनाई कॉकटेल; इंटरनेट पर मचा बवाल

वीडियो देखकर लोगों ने दी ढेर सारी प्रतिक्रिया

ये वीडियो कुछ ही सेकंड में हटा दिया गया, पर इतने में ही सब देख चुके थे. न्यूज एंकर ने जल्दी से बताया कि ये वीडियो दर्शकों ने भेजे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गया. इसे करोड़ों लोगों ने देखा और कई तरह के कमेंट्स भी किए. सोशल मीडिया पर लोग इस गलती पर क्या कह रहे हैं? चलिए जरा एक नजर दौड़ाते हैं. एक यूजर ने लिखा, "इंसानियत कम अक्ल और जल्दी गुस्सा होने के मामले में कभी निराश नहीं करती." दूसरे ने कहा, "ये देखना बहुत ही अजीब था, खासकर उन दो महिला एंकर्स के लिए." तीसरे यूजर ने लिखा, "चाहे ग्रहण हो या न हो, ये वो एक्लिप्स बिल्कुल नहीं थी जिसे वो अपने कार्यक्रम में दिखाना चाहते थे. उम्मीद है कि वो इस गलती से जल्दी उबर पाएंगे और दर्शकों का ध्यान सही जगह रख पाएंगे."

Trending news