Wedding: मंडप में बैठकर दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत! देखते रह गए शादी में आए सभी मेहमान
Advertisement

Wedding: मंडप में बैठकर दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत! देखते रह गए शादी में आए सभी मेहमान

Bride Video: सोशल मीडिया पर शादियों के एक से बढ़कर एक वीडियोज शेयर किए जाते हैं. लेकिन इस वीडियो को देखकर कई लोगों (Social Media Users) के होश ही उड़ गए. इस वीडियो में दुल्हन मंडप में बैठकर ही...

प्रतीकात्मक फोटो

Trending Video: शादी दूल्हा-दुल्हन के लिए जहां एक लाइफ टाइम मेमोरी होती है तो वहीं ये फंक्शन दूल्हा-दुल्हन को बुरी तरह से थका भी देता है. खासकर कि हिंदू रीति-रिवाजों (Hindu Customs) को निभाते-निभाते दूल्हा-दुल्हन काफी ज्यादा थकान महसूस करने लगते हैं. इस वीडियो में देखकर आप भी इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि दुल्हन (Bride) के लिए ये सब कुछ थोड़ा ज्यादा मुश्किल होता है. 

मंडप में ही सो गई दुल्हन

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन को अपनी ही शादी के बीच में नींद आ जाती है. दुल्हन के चेहरे पर उसकी थकावट (Tiredness) साफ-साफ दिख रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो थोड़ा पुराना है और एक बार फिर से लोगों की अटेंशन (Attention) खींच रहा है. पहले आप भी सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो को जरूर देखें...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@batteredsuitcase_)

नहीं देखी होगी ऐसी ब्राइड

जब दुल्हन बैठकर झपकी ले रही होती है, उस वक्त दूल्हा (Groom) खडे़ रहकर कोई रस्म निभाता हुआ दिखाई देता है. इस वीडियो को देखकर कई लोग खुद को प्रतिक्रिया देने से नहीं रोक पा रहे हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया गया है. वाकई में इस मोमेंट को कैप्चर करने वाले वीडियोग्राफर की दाद देनी पड़ेगी वरना अक्सर कैमरामैन खाना खा रहे बारातियों (Wedding Guests) के पास ही नजर आते हैं.

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो ने कई लोगों को खूब एंटरटेन (Entertain) किया है. बता दें कि अब तक इसे लाखों लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. कमेंट सेक्शन (Comment Section) में कई लोग दुल्हन की तारीफ करते दिखाई दिए. कुछ लोगों ने हार्ट वाले इमोजी भेजे तो कुछ ने फायर (Fire) वाले इमोजी भेजे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news