Wedding News: दुल्हन की अच्छी तस्वीर क्लिक नहीं कर पा रहा था फोटोग्राफर, दूल्हा ही खींचने लगा फोटो
Advertisement
trendingNow11633958

Wedding News: दुल्हन की अच्छी तस्वीर क्लिक नहीं कर पा रहा था फोटोग्राफर, दूल्हा ही खींचने लगा फोटो

Groom Clicking Photo: क्या आपने कभी यह नोटिस किया कि आखिर मजेदार वीडियो को कौन रिकॉर्ड करता है या फिर बेहतरीन फोटो को कौन क्लिक करता है. उसके पीछे भी कोई न कोई कहानी जरूर होती है.

 

Wedding News: दुल्हन की अच्छी तस्वीर क्लिक नहीं कर पा रहा था फोटोग्राफर, दूल्हा ही खींचने लगा फोटो

Bride Groom Video: यह देखना हमेशा रोमांचकारी होता है जब इंटरनेट पर दूल्हा और दुल्हन के अनमोल पलों के वीडियो मिलते हैं. क्या आपने कभी यह नोटिस किया कि आखिर मजेदार वीडियो को कौन रिकॉर्ड करता है या फिर बेहतरीन फोटो को कौन क्लिक करता है. उसके पीछे भी कोई न कोई कहानी जरूर होती है. दूल्हा और दुल्हन के बेहतरीन पलों को फोटोग्राफरों द्वारा कैद किया जाता है. हालांकि, जब आप फोटग्राफर द्वारा क्लिक की गई तस्वीर पसंद नहीं करते तो अपनी स्किल जरूर दिखलाना चाहते हैं. एक शादी में एक दूल्हा अपने फोटोग्राफर से खुश नहीं हुआ, जिसके बाद उसने यह जिम्मा अपने कंधे ले लिया.

दूल्हे ने फोटोग्राफर बन दुल्हन की क्लिक की फोटो

इंटरनेट पर वायरल होने वाले शादी के वीडियो में अयान सेन नाम के वेडिंग फोटोग्राफर ने अपनी दुल्हन की तस्वीर तब क्लिक करने लगा, जब उसे महसूस हुआ कि किसी अन्य फोटोग्राफर से अच्छी फोटो वह खुद खींच सकता है. फिर क्या उसने अपना कैमरा उठाया और मोबाइल मे टॉर्च लाइट जलाकर खुद ही होने वाली पत्नी की तस्वीरें क्लिक करने लगा. उसने दुल्हन की तस्वीरें क्लिक करने के लिए अपना पूरा दांव लगा दिया. उसने वह सब कुछ किया जो अक्सर अपनी बेस्ट फोटो क्लिक करने के लिए करता है. वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा, “जब आप एक फोटोग्राफर से शादी करते हैं! इतनी सी ख़्वाहिश तो बनती है.”

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Scylen Photo-Graphics (@wedding_photographer_scylen)

 

वीडियो वायरल होने पर लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

दूल्हे अपनी प्रेमिका की तस्वीरें क्लिक कर रहा है, जिसे सोशल मीडिया पर अपार प्यार और प्रशंसा मिल रही है. नेटिजन्स ने कपल को बधाई देने के साथ-साथ दिल वाले इमोजी भी छोड़े. उनकी टीम के एक सदस्य की शादी होने के बाद वीडियो को वेडिंग एंड वीडियोग्राफी पेज स्काइलेन फोटो-ग्राफिक्स ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया. यूजर्स में से एक ने लिखा, "यह बहुत प्यारा है और आप दोनों को बधाई." एक अन्य यूजर ने लिखा, "उफ्फ. दिल जीत लिया." तीसरे यूजर ने कहा, “अगर आप शादी के दिन ऐसा फोटोशूट कराती हैं तो फोटोग्राफर दूल्हा सबसे अच्छा है."

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com -सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news