Wedding Video: देवर की शादी में खुश हुईं भाभी, जबरदस्ती भरवाने लगीं दुल्हन की मांग
Advertisement

Wedding Video: देवर की शादी में खुश हुईं भाभी, जबरदस्ती भरवाने लगीं दुल्हन की मांग

सोशल मीडिया (Social Media) पर देवर-भाभी का एक वीडियो (Devar Bhabhi Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो (Wedding Video) में भाभी अपने देवर का हाथ पकड़कर जबरदस्ती देवरानी की मांग भरवा रही हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर कई बार ऐसे वीडियो (Shocking Video) पर नजर पड़ जाती है, जिन्हें देखकर लोग चौंक जाते हैं. शादी में देवर-भाभी (Devar Bhabhi Video) की बॉन्डिंग खास तौर पर नजर आती है. देवर-भाभी के डांस वीडियो (Devar Bhabhi Dance Video) भी खूब वायरल होते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया (Social Media) पर देवर भाभी का एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा. देवर की शादी (Wedding Video) में भाभी का ऐसा रूप देखने लायक है.

  1. देवर की शादी में छाई भाभी की हरकत
  2. हाथ पकड़ कर भरी दुल्हन की मांग
  3. दूल्हे के चेहरे का बदला रंग

भाभी ने की अजीब हरकत

सोशल मीडिया (Social Media) साइट इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक शख्स की शादी का वीडियो (Wedding Video) वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस शादी में शख्स के साथ नजर आ रही महिला को उसकी भाभी बताया जा रहा है. वीडियो में भाभी (Bhabhi Video) काफी खुश नजर आ रही हैं. शायद देवर की शादी होने के बाद देवरानी के घर आ जाने की बात सोचकर वे खुशी से फूली नहीं समा रही हैं. लेकिन भाभी की एक अजीब हरकत के कारण यह वीडियो सबकी नजर में आ गया है.

भाभी ने भरवाई देवरानी की मांग

शादी के इस वीडियो (Wedding Video) में दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom Video) के साथ स्टेज पर दूल्हे की भाभी खड़ी हुई हैं. वीडियो में मांग भरने की रस्म चल रही है. दूल्हा मांग भरने के लिए तैयार नहीं है या सबके सामने थोड़ा संकोच कर रहा है. तभी भाभी जबरदस्ती दूल्हे का हाथ पकड़कर दुल्हन की मांग भरवा देती हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों को लग रहा है कि शायद दूल्हा शादी से खुश नहीं है.

VIDEO

यह भी पढ़ें- शीशे के सामने मस्त होकर डांस कर रहा था सांप, वीडियो में नजर आए उसके लटके-झटके

शादी में दुखी नजर आया दूल्हा

इस वेडिंग वीडियो (Wedding Video) को इंस्टाग्राम (Instagram) पर निरंजन महापात्रा नामक शख्स ने शेयर किया है. वीडियो (Viral Video) को अब तक 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो में दूल्हे का चेहरा देखने लायक है. वो अजीब सा मुंह बना रहा है.

ऐसे वेडिंग वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news