एम्प्लाई ने मांगी छुट्टी तो बॉस ने कहा- पहले डॉक्टर की पर्ची दिखाओ; गुस्से में छोड़ दिया जॉब; Whatsapp Chat वायरल
Advertisement
trendingNow12016479

एम्प्लाई ने मांगी छुट्टी तो बॉस ने कहा- पहले डॉक्टर की पर्ची दिखाओ; गुस्से में छोड़ दिया जॉब; Whatsapp Chat वायरल

Whatsapp Chat: सोशल मीडिया पर एक कर्मचारी और उसके बॉस के बीच एक बातचीत वायरल हो गई, जिसने लोगों को काफी गुस्सा दिला दिया. व्हाट्सऐप कन्वर्सेशन में बॉस अपने एम्प्लाई से कहता है कि अगर वो छुट्टी लेना चाहता है तो उसे डॉक्टर का सर्टिफिकेट लाना होगा.

एम्प्लाई ने मांगी छुट्टी तो बॉस ने कहा- पहले डॉक्टर की पर्ची दिखाओ; गुस्से में छोड़ दिया जॉब; Whatsapp Chat वायरल

Viral Whatsapp Chat: सोशल मीडिया पर एक कर्मचारी और उसके बॉस के बीच एक बातचीत वायरल हो गई, जिसने लोगों को काफी गुस्सा दिला दिया. व्हाट्सऐप कन्वर्सेशन में बॉस अपने एम्प्लाई से कहता है कि अगर वो छुट्टी लेना चाहता है तो उसे डॉक्टर का सर्टिफिकेट लाना होगा. रेडिट यूजर 'trustmebrotrust' ने इस व्हाट्सऐप कन्वर्सेशन का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. स्क्रीनशॉट में दिखाया गया है कि कैसे एम्प्लाई को उसके बॉस ने छुट्टी के लिए डॉक्टर का सर्टिफिकेट देने को कहा.

छुट्टी मांगा तो बॉस से हो गई बहस

एम्प्लाई ने व्हाट्सऐप पर अपने बॉस को लिखा, "मुझे बुरा लगता है ये कहना, लेकिन मैं सुबह जब उठा तो बॉडी पसीने में था. मुझे बुखार आ रहा है और मेरे शरीर का हर हिस्सा दुख रहा है. मुझे नहीं लगता कि मैं आज काम पर आ पाऊंगा." इस मैसेज के बाद बॉस ने बीमारी की छुट्टी देने के लिए डॉक्टर का नोट मांगा. बॉस ने लिखा, "कृपया अब्सेंस के लिए डॉक्टर का नोट दिखाएं."

व्हाट्सऐप का मैसेज हो रहा वायरल

तब एम्प्लाई ने जवाब दिया, "मैं पिछले 3 सालों से किसी डॉक्टर के पास नहीं गया हूं. मेरे पास सिर्फ बुखार के लिए डॉक्टर के पास जाने के लिए पैसे नहीं हैं, और कल मैंने प्रति घंटे 8$ के बराबर काम किया, डॉक्टरों से विजिट करने के लिए कंपनी द्वारा कवर किया जाना चाहिए." इस पर बॉस भड़के हुए नजर आए. बॉस ने आगे लिखा, "नहीं, लेकिन आपको काम पर रहना होगा जब तक कि आप डॉक्टर का प्रिस्क्रिप्शन न दे सकें. अगर यह सिर्फ बुखार है तो आपको आकर काम करना चाहिए. समझे आप? आप घर पर कितना पैसा लाएंगे यह इस पर निर्भर करता है कि आप कैसे काम करते हैं."

 

It was a short week on the job lol
byu/trustmebrotrust inantiwork

 

पोस्ट पर कई सारे लोगों ने दी प्रतिक्रिया

एम्प्लाई ने व्हाट्सऐप कन्वर्सेशन को खत्म करते हुए लिखा, "ठीक है दोस्त, पूरे दिन ब्रेक रूम में बैठकर अपने फोन पर खेलने का आनंद लो. आई एम आउट." इस रेडिट पोस्ट को कुछ ही दिन पहले शेयर किया गया था. तब से इस पर हजारों अपवोट्स आ चुके हैं. कई इंटरनेट यूजर ने पोस्ट देखने के बाद अपने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, "मुझे याद है कि मुझे इसी तरह से एक कंपनी में जूझना पड़ा था. गले में खराश थी. सांस लेने में दर्द हो रहा था. मेरे गले में रेजर ब्लेड की तरह महसूस हुआ. मेरे साथ भी कुछ ऐसा हो सकता था, लेकिन मैंने तो दुख में अपना काम किया. मैं 7.50/घंटा के लिए ऐसा नहीं कर रहा हूं."

Trending news