Whatsapp Chat Viral: बेटी ने व्हाट्सऐप पर पापा को भेजी ऐसी तस्वीर, देखते ही हो गए आगबबूला
Advertisement
trendingNow12396572

Whatsapp Chat Viral: बेटी ने व्हाट्सऐप पर पापा को भेजी ऐसी तस्वीर, देखते ही हो गए आगबबूला

Whatsapp Chat Viral: एक लड़की ने अपने पापा के साथ हुए WhatsApp चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उसके पापा उसे डांट रहे थे. लेकिन असली बात ये थी कि पापा बचपन में सेना में थे और ज्यादा घर नहीं आते थे और 

 

Whatsapp Chat Viral: बेटी ने व्हाट्सऐप पर पापा को भेजी ऐसी तस्वीर, देखते ही हो गए आगबबूला

Whatsapp Father Daughter Viral Chat: एक महिला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक व्हाट्सऐप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें उनके पिता उन्हें मांसाहारी भोजन खाने के लिए सवाल-जवाब कर रहे थे. यह घटना तब हुई जब बेटी ने चिकन तंदूरी की एक तस्वीर भेजी थी. हालांकि, यह केवल भोजन की पसंद के बारे में नहीं था. महिला ने आगे बताया कि उनके पिता उनके बचपन के अधिकांश समय भारतीय सेना में सेवा करते रहे, जिसके कारण परिवार के सदस्यों के बीच दूरियां बढ़ गईं.

Knowledge News: होटल के कमरे में बिस्तर के नीचे क्यों फेंकना चाहिए बोतल? हर किसी को जानना जरूरी

बेटी ने दावा किया कि उनके पिता गुस्सैले मिजाज के थे और कथित तौर पर उनकी माता के साथ दुर्व्यवहार करते थे. महिला ने बताया, "वे हमेशा हम पर चिल्लाते थे और हमारी हर गलती को ढूंढते थे, जिसमें मेरी मां भी शामिल थीं. वे बचपन में अधिकांश समय किसी न किसी काम से ड्यूटी की वजह से घर से दूर रहते थे और उन्होंने मेरी मां के साथ भी दुर्व्यवहार किया." इन सबके बावजूद, महिला अपने पिता से दूर नहीं होना चाहती थी. उसने एक अच्छी बातचीत करने की कोशिश की लेकिन ज्यादा देर तक नहीं चल पाई. उसने यह भी कहा कि उसके पिता हमेशा अपने पिता के कर्तव्यों के बारे में उदासीन रहे हैं.

 

My relationship with my father is fucked up. Haven’t spoken to him on call for a long time. Thought of starting a conversation, and this is what he said.
byu/CommissionRecent5863 inindiasocial

 

महिला ने रेडिट पर लिखा, "कभी-कभी मैं चाहती हूं कि मेरे पिता के साथ हमारे अच्छे संबंध होते तो चीजें अलग होतीं. उनके साथ बातचीत झगड़े में बदल जाती है. कभी भी मेरे जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दीं. कभी भी उपहार नहीं खरीदे. बस अपना प्यार बेहद ही कम ही दिखलाते थे." हालिया व्हाट्सएप्प चैट के बारे में बेटी ने कहा, "मैंने लंबे समय से उनसे कॉल पर बात नहीं की है. एक बातचीत शुरू करने के बारे में सोचा, और उन्होंने यही कहा."

यह भी पढ़ें: King Cobra Video: अंकल ने वॉशिंग मशीन खोला तो दिखा खतरनाक KING COBRA, फिर देखें क्या हुआ

बेटी की इस हरकत से कई Reddit यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की, जिन्होंने चिकन की तस्वीर अपने पिता को भेजने को बेवकूफी बताया, जो शायद शाकाहारी थे. उनमें से एक ने व्यंग्यात्मक रूप से टिप्पणी की, "आप चाहते थे कि उनसे ऐसा ही प्रतिक्रिया मिले."

Trending news