ट्रैफिक रुल्स को करना था फॉलो, तो पतीला पहन रोड पर निकल पड़ी लड़की, फिर...

सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त किसी तरह का हादसा न हो इसके लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं. सोशल साइट्स पर भी दो पहिया वाहन चलाने के दौरान हेलमेट पहनने की सलाह दी जा रही है. 

ट्रैफिक रुल्स को करना था फॉलो, तो पतीला पहन रोड पर निकल पड़ी लड़की, फिर...
(फोटो साभार : फेसबुक/ROADS.sg)

नई दिल्ली : दुनियाभर में लोग सड़क पर सुरक्षित गाड़ी चलाए इसके लिए अक्सर ही अभियान चलाए जाते हैं. सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त किसी तरह का हादसा न हो इसके लिए पूरे प्रयास किए जा रहे हैं. सोशल साइट्स पर भी दो पहिया वाहन चलाने के दौरान हेलमेट पहनने की सलाह दी जा रही है. हेलमेट पहनने पर चालान कटेगा इस डर से ही सही ज्यादातर लोग नियमों का पालन कर रहे हैं. 

लेकिन एक लड़की ने ट्रैफिक रुल्स का पालन करने के लिए कुछ ऐसा किया है, जिसकी चर्चा पूरे सोशल मीडिया पर हो रही है. दरअसल, सिंगापुर में एक लड़की ने ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए हेलमेट की जगह पतीला पहन लिया. 

सिर पर पतीला पहने हुए महिला की फोटो सोमवार (12 फरवरी) को ROADS.sg नाम के एक फेसबुक पेज पर अपलोड की गई थी, जिसमें कैप्शन लिखा था, "हमारी सड़कों पर एक गड्ढा देखा". जिसके बाद ये तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. अब तक इस फोटो पर डेढ़ हजार से ज्यादा रिएक्शन आ चुके हैं. तस्वीर पर कमेंट करते हुए लोग अपने अजीबो-गरीब वाक्यों को भी शेयर कर रहे हैं.