मनोकामना पूरी करने हाथी की मूर्ति के बीच पहुंची महिला, बुरी तरह फंसी, देखें VIDEO
topStories1hindi543924

मनोकामना पूरी करने हाथी की मूर्ति के बीच पहुंची महिला, बुरी तरह फंसी, देखें VIDEO

गुजरात के एक मंदिर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसने देखकर आप कहेंगे... हे भगवान... ऐसा करने की क्या जरूरत थी. 

मनोकामना पूरी करने हाथी की मूर्ति के बीच पहुंची महिला, बुरी तरह फंसी, देखें VIDEO

नई दिल्ली: लोगों को ईश्वर में अथाह विश्वास होता है. मुरादें पूरी करने के लिए वो क्या-क्या नहीं करते मंदिर में धार्मिक अनुष्ठान हो, गरीबों को खाना खिलाना हो, प्रसाद चढ़ाना हो, नंगे पैर घर से मंदिर तक पहुंचना भक्त मन्नत पूरी होने के बाद ये सब करता है. क्योंकि एक मन्नत के पूरे होते ही, दूसरी मन्नत मांगने से पहले भगवान के प्रति अपनी भावनाओं को व्यक्त करना होता है. लेकिन कई बार ऐसा करने पर हम मुसीबतों में भी फंस जाते हैं. अमरकंटक के एक मंदिर का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसने देखकर आप कहेंगे... हे भगवान... ऐसा करने की क्या जरूरत थी. 

दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो मध्य प्रदेश स्थित नर्मदा नदी के उद्गम स्थल अमरकंटक के एक मंदिर का है. वीडियो में एक महिला मंदिर में मनोकामना पूरी करने वाले हाथी की एक मूर्ति के नीचे से निकलना चाह रही थी. पहले पहल तो उसने मूर्ति के नीचे घुसी, उसे लगा सब ठीक है और वह आसानी से इस पार से उस पार हो जाएंगी.

 

लेकिन थोड़ी देर में महिला को समझ आ गया, कि अब यहां से निकलना थोड़ा कठिन हो गया है. महिला को हाथी की मूर्ति के नीचे फंसा देख, वहां मौजूद अन्य महिलाओं ने महिला को निकालने की कोशिश की, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी 7-8 महिलाएं सफल नहीं हो सकी.

भगवान के दर पर महिलाओं ने जोर-जोर से जय अम्बे के जयघोष शुरू की. कुछ महिलाओं ने आगे से खींचा तो कुछ महिलाओं ने पीछे से फंसी महिला को धक्का दिया. बहुत कोशिशों के बाद महिला को हाथी की मूर्ति के नीचे से निकाला. इस जद्दोजहद का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया, जिसके बाद ये देखते ही देखते वायरल हो गया. 

Trending news