close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कुत्ते से बची जान तो मालिक ने किया शिकार, महिला पर झपटकर काट लिया हाथ

पुलिस ने बताया कि महिला को कुत्ते ने नहीं बल्कि कुत्ते के मालिक ने काट लिया है, जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गई है.

कुत्ते से बची जान तो मालिक ने किया शिकार, महिला पर झपटकर काट लिया हाथ
प्रतीकात्मक तस्वीर

कैलीफोर्नियाः अमेरिका के कैलीफोर्निया में एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसके बारे मे सुनकर हर कोई हैरान है. यहां एक आदमी ने जॉगिंग कर रही एक महिला पर तब हमला कर दिया, जब वह उसके कुत्ते से बचकर भाग रही थी. खबर के मुताबिक यहां एक महिला को कुत्ते के मालिक ने हाथ में काट लिया, जिससे महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद द ईस्ट बे रीजनल पार्क की डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने कुत्ते के मालिक को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि महिला को कुत्ते ने नहीं बल्कि कुत्ते के मालिक ने काट लिया है, जिसके बाद यह खबर सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गई है.

शोधः डायटिंग, एक्सरसाइज नहीं बल्कि मिट्टी खाने से कम हो जाएगा शरीर का फैट

महिला ने पुलिस को बताया कि वह गुरुवार को ऑकलैंड के रीजनल पार्क में रोज की तरह जॉगिंग करने गई थी, कि तभी एक कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. इस पर उसे कुछ समझ नहीं आया और वह कुत्ते से बचने की कोशिश में दौड़ लगाने लगी. इस पर कुत्ता महिला का पीछा करने लगा, तभी महिला ने पेपर स्प्रे से अपना बचाव करने की कोशिश की और कुत्ते पर पेपर स्प्रे का छिड़काव करने लगी कि तभी एक आदमी आया और उसके ऊपर चढ़ गया. महिला को पता चला कि वह कुत्ते का मालिक है. जब तक महिला कुछ समझ पाती कुत्ते के मालिक ने महिला का हाथ काट लिया और उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया.

डेढ़ अरब लोगों पर मंडरा रहा है बीमारियों का खतरा, ये तरीका अपनाकर कर सकते हैं बचाव

द ईस्ट बे रीजनल पार्क की डिस्ट्रिक्ट पुलिस के मुताबिक 'महिला गुरुवार को पार्क में जॉगिंग के लिए निकली थी, कि तभी उस पर कुत्ते ने अटैक कर दिया. इस पर महिला ने जब बचने के लिए पेपर स्प्रे का इस्तेमाल किया तो कुत्ते के मालिक ने महिला पर अटैक कर दिया और उसका हाथ काट लिया.' बता दें हमलावर का नाम काडवालाडर बताया जा रहा है जिसकी उम्र  19 साल की है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को हिरासत में ले लिया है और उसे डबलिंग के सैंटा रीटा जेल में रखा है. वहीं आरोपी ने महिला को लातें और घूसे भी मारे हैं, जिससे महिला को कई जगह चोटें आई हैं. वहीं सोशल मीडिया पर भी यह खबर चर्चा का विषय बनी हुई है, जहां लोग आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.