सड़क पर बाइक से जा रहे पुलिसवाले के पीछे पड़ी दो महिलाएं, बोलीं- तुम्हारा हेलमेट कहां है?
Advertisement
trendingNow11952914

सड़क पर बाइक से जा रहे पुलिसवाले के पीछे पड़ी दो महिलाएं, बोलीं- तुम्हारा हेलमेट कहां है?

Traffic Police: एक महिला अपनी साथी महिला के साथ कार से सफर कर रही थी और उसने अचानक देखा कि उसके आगे एक पुलिसवाला बिना हेलमेट के बाइक पर चला जा रहा था. इस पर उन्होंने उसका पीछा किया और फिर 

सड़क पर बाइक से जा रहे पुलिसवाले के पीछे पड़ी दो महिलाएं, बोलीं- तुम्हारा हेलमेट कहां है?

Arguing With Police: हमारी सेफ्टी के लिए बाइक पर ड्राइविंग के दौरान हेलमेट लगाने का नियम बनाया गया है, लेकिन कई सारे लोग इसे बोझ समझते हैं और हेलमेट नहीं लगाते. जब ट्रैफिक पुलिस बिना हेलमेट वाले बाइकर्स को पकड़ती है तो जुर्माना वसूलती है. हालांकि, कई बार पुलिसवाले भी ऐसी गलती कर जाते हैं और आम पब्लिक उन्हें हिंट देते हैं कि आपको भी हेलमेट पहनना चाहिए. कुछ ऐसा ही वायरल होने वाले एक वीडियो में देखने को मिला, जब एक महिला अपनी साथी महिला के साथ कार से सफर कर रही थी और उसने अचानक देखा कि उसके आगे एक पुलिसवाला बिना हेलमेट के बाइक पर चला जा रहा था. इस पर उन्होंने उसका पीछा किया और फिर उसके करीब जाकर पूछा कि आखिर तुम्हारा हेलमेट कहां पर है? सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

बिना हेलमेट पहने पुलिसवाले से महिलाओं ने पूछा सवाल

वायरल होने वाले इस वीडियो को देखने के बाद कई सारे लोगों ने यह कहा कि पुलिसवालों को हेलमेट और ट्रैफिक रूल्स के प्रति सतर्क रहना चाहिए. इस वीडियो में महिलाएं बार-बार पुलिस वाले से हेलमेट के बारे में पूछ रही हैं और जैसे ही उन्होंने महिलाओं की आवाज सुनी तो अपनी गाड़ी रोक ली. इसका जवाब नहीं दे पाए तो उन्होंने उल्टा पूछ लिया कि आपको जाना कहां पर है? हालांकि, महिलाएं बार-बार यह पूछती रहीं कि तुम्हारा हेलमेट कहां पर है? यह वीडियो कहां का है, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. इसे एक्स प्लेटफॉर्म पर घर के कलेश नाम के अकाउंट द्वारा शेयर किया है. 

 

 

वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिलाएं बार-बार पूछ रही हैं कि हेलमेट कहां है. पुलिसवाले को समझ नहीं आया कि वे क्या कह रही हैं इसलिए उसने अपनी गाड़ी की स्पीड कम कर दी. पहले तो उसे लगा कि वे उससे रास्ता पूछ रहे हैं. यह जानने के बाद कि आखिर वह असल में क्या पूछ रही थीं, उसने कोई जवाब नहीं दिया और फिर से अपनी बाइक को आगे बढ़ा दिया. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी.

Trending news