पाकिस्तान: कराची के मस्कान चौरंगी इलाके में ब्लास्ट, 3 की मौत, कई जख्मी
Advertisement
trendingNow1770037

पाकिस्तान: कराची के मस्कान चौरंगी इलाके में ब्लास्ट, 3 की मौत, कई जख्मी

पाकिस्तान के कराची स्थित जिस इलाके में ब्लास्ट हुआ है वहां आसपास की इमारतों भी क्षतिग्रस्त हुई हैं. पाकिस्तानी अधिकारियों के मुताबिक सभी घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल ले जाया गया है. विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

पाकिस्तान के कराची में घमाका.

नई दिल्ली: पाकिस्तान (Pakistan)  के कराची में मस्कान चौरंगी इलाके (Maskan Chowrangi in Karachi) में एक दो मंजिला इमारत में जोरदार विस्फोट हुआ है. पाकिस्तान के इस धमाके (Pakistan Blast) में तीन लोगों की मौत हुई है जबकि कई लोगों के घायल होने की खबर है. आसपास की इमारतों भी क्षतिग्रस्त हुई हैं. पाकिस्तानी अधिकारियों के मुताबिक सभी घायल और मृतकों को पटेल अस्पताल ले जाया गया है. विस्फोट का कारण अभी तक पता नहीं चल सका है.

  1. पाकिस्तान के कराची में घमाका

    मस्कान चौरंगी इलाके में हुआ धमाका

    तीन लोगों की मौत और कई घायल

यह भी पढ़ें: भारत ने दिखाई दरियादिली! लद्दाख में पकड़े गए चीनी सैनिक को भेजा वापस

मुबीना टाउन पुलिस थाना के एसएचओ के मुताबिक यह एक सिलेंडर ब्लास्ट लगता है. बम निरोधक दस्ता विस्फोट के कारण का पता लगा रहा है. प्रवर्तन एजेंसियां और बचाव दल मौका-ए-वारदात पर पहुंच गए हैं. पूरे क्षेत्र को बंद कर दिया गया है. पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विस्फोट इमारत की दूसरी मंजिल पर हुआ है.

बता दें कि कल ही कराची के शीरीन जिन्ना कॉलोनी के पास एक बस टर्मिनल पर बम ब्लास्ट हुआ था. इस ब्लास्ट में पांच लोग घायल हो गए थे. यह आईईडी ब्लास्ट बताया गया था.

LIVE TV
 

Trending news